लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली आतंकी सुक्खा के कनाडा में मर्डर की जिम्मेदारी

National

इस पोस्ट में आगे लिखा है कि संदी नांगल अंबियां की हत्या भी इसने करवाई थी लेकिन अब इसको उसके पापों की सजा मिल गई है। बस एक बात कहनी है कि ये जो दुक्की तिक्की रह गए हैं, जहां भी चले जाओ… किसी भी देश चले जाओ… हमसे दुश्मनी लेकर बच नहीं पाओगे। टाइम जरूर कम ज्यादा लग सकता है, मगर एक-एक को सजा मिलेगी इन कामों की। हालांकि अभी इस बात पुष्टि नहीं की जा सकती कि जिस फेसबुक पर ये सब लिखा गया है, वो अकाउंट लॉरेंस बिश्नोई का ही है।

कनाडा में हत्या

जानकारी के अनुसार कनाडा में पंजाब के गैंगस्टर सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुन्नेके की हत्या कर दी गई है। कनाडा से मिली खुफिया जानकारी से पता चला है कि मोगा जिले का रहने वाला देविंदर बांबिहा गिरोह में शामिल सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनिके बुधवार रात एक गैंगवॉर में मारा गया। गैंगस्टर सुखदूल NIA की मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में शामिल था।

कौन है गैंगस्टर सुक्खा दुन्नेके

सुखदूल सिंह गिल उर्फ सुक्खा दुन्नेके पंजाब के मोगा के गांव दुन्नेके कलां का रहने वाला है। सुक्खा दुन्नेके अपराध की दुनिया में प्रवेश करने से पहले मोगा डीजी कार्यालय में काम करता था। वह 2017 में पुलिस की मदद से जाली दस्तावेजों पर पुलिस क्लीयरैंस सर्टिफिकेट प्राप्त करने के बाद कनाडा भाग गया था। उसके खिलाफ सात आपराधिक मामले लंबित थे।

Compiled: up18 News