जानिए असम CM हिमंता बिस्वा सरमा ने क्यों दी लालू यादव को पाकिस्तान चले जाने की सलाह?

Politics

नई दिल्ली। असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने मुस्लिमों को आरक्षण दिए जाने को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है। हिमंता ने कहा कि लालू अगर मुस्लिमों को आरक्षण देना चाहते हैं तो उनको पाकिस्तान जाना पड़ेगा। हिमंता ने कहा कि लालू यादव ने पिछले दिनों कहा था कि अगर वह जीत जाते हैं तो पूरे देश के मुस्लिमों को आरक्षण देंगे. अगर वह मुसलमानों को आरक्षण देना ही चाहते हैं तो वह पाकिस्तान चले जाएं और वहां धर्म के आधार पर आरक्षण दे, क्यों कि भारत में तो यह संभव नहीं है।

सीएम हिमंता सरमा ने असम में मदरसा बंद करवाए जाने को लेकर अपनी सरकार के फैसले का भी जिक्र किया।हिमंता ने कहा कि असम सरकार ने राज्य के 700 मदरसों को बंद करवा दिया। इसके साथ ही हिमंता ने कश्मीर को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।हिमंता का कहना है कि अगर इस बार नरेंद्र मोदी सरकार बनी तो पीओके को भारत में वापस लेकर आएंगे। अयोध्या की तरह ही अब मथुरा का मंदिर भी बनेगा।

सम्राट चौधरी ने भी लालू पर बोला था हमला

इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने भी लालू प्रसाद यादव के मुसलमानों के लिए आरक्षण की वकालत करने पर बड़ा हमला बोला था। सम्राट ने लालू यादव को दो टूक कहा था कि किसी भी कीमत पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं दिया जाएगा।

सम्राट ने कहा था कि लालू यादव कितना भी प्रयास कर लें,लेकिन मुसलमानों को विशेष आरक्षण नहीं दिया जाएगा,अति पिछड़े समाज, दलित समाज, पिछड़े समाज और गरीब सवर्ण समाज के लोगों का आरक्षण किसी भी कीमत पर भाजपा खत्म नहीं होने देगी।

लालू यादव का बयान 

बताते चलें कि तीसरे चरण के मतदान से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा वाले जंगल राज की बात कहकर लोगों को भड़का रहे हैं। भाजपा के लोगों में हार का डर कुछ इस कदर है कि लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं। ये लोग देश के लोकतंत्र और संविधान को खत्म करना चाहते हैं।इस दौरान लालू ने कहा था कि देश के मुसलमानों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए।

Compiled: up18news