कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ का ट्रेलर रिलीज

Entertainment

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 2007 में आई इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है। ‘भूल भुलैया 2’ में जहां कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार को रिप्लेस किया है, वहीं ‘मंजुलिका’ की वापसी हुई है। फिल्म का ट्रेलर काफी ग्रिपिंग है। फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर का कितना जबरदस्त तड़का होगा, इसकी झलक मेकर्स ने ट्रेलर में दिखा दी है।

कहानी और किरदार पुराने, चेहरे नए

हालांकि इस ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म की कहानी और किरदार वही हैं, सिर्फ चेहरे बदल दिए गए हैं। ‘भूल भुलैया’ में जो किरदार अमीषा पटेल निभा रही थीं, वह जिम्मेदार सीक्वल में तब्‍बू को दे दी गई है। उसी तरह अक्षय कुमार वाले रोल में कार्तिक आर्यन हैं। रही बात मंजुलिका यानी विद्या बालन की तो सीक्वल में यह किरदार कियारा आडवाणी निभा रही हैं।

कियारा-कार्तिक की केमिस्ट्री, फनी सीन्स

लेकिन कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन के बीच ‘भूल भूलैया 2’ के ट्रेलर में कमाल की केमिस्ट्री दिखी है। 3 मिनट 12 सेकंड के ट्रेलर में कार्तिक से लेकर कियारा और तब्‍बू के बीच काफी फनी सीन्स हैं। राजपाल यादव उसी छोटा पंडित के रोल में हैं, जो उन्होंने प्रीक्वल में निभाया था।

20 मई को रिलीज होगी ‘भूल भुलैया 2’

‘भूल भुलैया 2’ 20 मई को रिलीज होगी। फिल्म में तब्‍बू, राजपाल यादव, अमर उपाध्याय, संजय मिश्रा और राजेश शर्मा जैसे स्टार्स नजर आएंगे। पहले यह फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई। ‘भूल भुलैया’ को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था, ‘भूल भुलैया 2’ अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है। प्रीक्वल में विद्या बालन के अंदर मंजुलिका का भूत था, वहीं इस बार मंजुलिका ने वापसी पर कियारा का सहारा लिया है। ‘भूल भुलैया 2’ अक्षय कुमार की ‘भूल भुलैया’ जैसा करिश्मा दिखा पाएगी या नहीं, यह तो फिल्म के रिलीज होने पर ही पता चलेगा।

-एजेंसियां