बेटिंग एप को लेकर कंगना का सेलेब्स पर सीधा निशाना, सुधर जाओ वर्ना सुधार दिए जाओगे

Entertainment

इसके साथ ही कंगना ने यह खुलासा भी किया कि उन्हें इस एंडोर्समेंट डील के लिए कई बार अप्रोच किया गया। करोड़ों रुपए का ऑफर भी दिया गया पर उन्होंने इसे हर बार ठुकरा दिया।

बोलीं, नया भारत है… सुधार दिए जाओगे

कंगना ने एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘पिछले एक साल में मेरे पास लगभग 6 बार इस एंडोर्समेंट का ऑफर आया है। हर बार उन्होंने मुझे साइन करने के लिए कई करोड़ रुपए जोड़े लेकिन मैंने हर बार ना कहा। देखो ईमानदारी अब सिर्फ आपके विवेक के लिए अच्छी नहीं है, ये नया भारत है, सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे।’

ED कर रही दो दर्जन सेलेब्स से पूछताछ

इस पूरे मामले में बॉलीवुड का नाम इसी साल फरवरी में दुबई में हुई महादेव बेटिंग ऐप के ओनर सौरभ चंद्राकर की शादी के बाद जोड़ा गया। अपनी शादी में सौरभ ने अपने परिवार वालों को नागपुर से प्राइवेट जेट्स के जरिए दुबई बुलाया था। बॉलीवुड सेलेब्स, वेडिंग प्लानर्स, डांसर्स और डेकोरेटर्स भी मुंबई से दुबई पहुंचे थे। इसी शादी में इन 14-15 सेलेब्स ने परफॉर्म किया था। दुबई में हुई इस शादी में सौरभ ने 200 करोड़ रुपए खर्च किए थे।

सौरभ की इस शादी में टाइगर श्रॉफ, रणबीर कपूर, कपिल शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, सनी लियोनी, नुसरत भरुचा, नेहा कक्कड़, आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, एली अबराम, भारती सिंह, भाग्यश्री, कृति खरबंदा, कृष्णा अभिषेक और सुखविंदर सिंह ने परफॉर्म किया था, जिसके लिए इन्हें मोटी रकम भी दी गई थी। इन सभी से ED पूछताछ कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

छत्तीसगढ़ के रहने वाले सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल मनी लॉन्ड्रिंग केस में वांटेड हैं। सौरभ कभी छत्तीसगढ़ के भिलाई में जूस बेचा करता था।

दोनों पर आरोप है कि ये ऑनलाइन स्पोर्ट्स सट्टेबाजी एप्लिकेशन के जरिए नए-नए यूजर्स को जोड़ते हैं और उन्हीं के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग करते हैं।

ED के सूत्रों की मानें तो चंद्राकर ने 18 सितंबर 2022 को दुबई के एक 7 स्टार होटल में एक पार्टी दी थी। इस पार्टी में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे, जिसके लिए उन्होंने 40 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।

महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप एक गेम ऐप है जिसे 30 सेंटर्स से ऑपरेट किया जाता है। रायपुर, कोलकाता, भोपाल, मुंबई के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर 417 करोड़ की अवैध संपत्ति जब्त की गई है।

केस का आरोपी सौरभ अपने साथी रवि उप्पल के साथ दुबई में रहकर इस कंपनी को चलाता है।

Compiled: up18 News