कंगना रनौत ने बताया रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को ‘फेक’

Entertainment

अपने पोस्ट में कंगना रनौत ने लिखा, “एक दूसरी खबर में फर्जी पति और पत्नी की जोड़ी जो अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं और कपल होने का नाटक करते हैं, फिल्म की घोषणाओं के बारे में फर्जी खबरें फैला रहे हैं, जो कि बन ही नहीं रहती हैं। इसके अलावा वह मिंत्रा के ब्रांड को अपना बता रही हैं।”

रणबीर कपूर हाल ही में अपनी मां के लिए लंदन पहुंचे थे

इतना ही नहीं कंगना रनौत ने आगे लिखा, “इसके अलावा किसी ने भी यह नहीं लिखा कि हाल ही में एक पारिवारिक यात्रा से पत्नी और बेटी को किस तरह से वंचित कर दिया गया। जबकि तथाकथित पति मुझे मैसेज करके मुझे मिलने की भीख मांग रहा था और गुहार लगा रहा था। इस फर्जी जोड़ी को बेनकाब करने की जरूरत है।” बता दें, एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में अपनी मां नीतू कपूर को उनके बर्थडे पर सरप्राइज देने के लिए लंदन पहुंचे थे।

कंगना रनौत केवल यही नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने कहा, “ऐसा तब होता है, जब आप प्यार के लिए नहीं बल्कि प्रमोशन, पैसे या फिर काम के लिए शादी करते हैं। माफिया डैडी के दबाव में शादी करने वाले इस एक्टर को पापा की परी से शादी करने के बदले में एक फिल्म ट्राइलॉजी देने का वादा किया गया था।”

कंगना ने लिखा, “अब वह इस नकली शादी से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन दुख की बात है कि अब उसका कोई खरीदार नहीं है, उसे अपनी पत्नी और बेटी पर ध्यान देना चाहिए। यह भारत है एक बार शादी हो गई तो हो गई। अब सुधर जाओ।” कंगना रनौत के इस पोस्ट के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है और लोग एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Compiled: up18 News