ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को एक नकारात्मक दल करार दिया

Politics

ज्योतिरादित्य सिंधिया का पूरा कमेंट

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को मल्लिकार्जुन खरगे की पीएम मोदी पर की गई विवादित टिप्पणी का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- ”जैसी भाषा… वैसी परिभाषा, आए दिन प्रधानमंत्री जी के लिए अपशब्द प्रयोग कर कांग्रेस ने स्वयं ही अपनी परिभाषा तय कर ली है, नकारात्मक दल, जिसके सबसे बड़े अधिवक्ता हैं कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जी! माफी मांगिए, नहीं तो देश की जनता कांग्रेस को माफ नहीं करेगी.”

बता दें कि गुरुवार (27 अप्रैल) को कर्नाटक के कलबुर्गी में कांग्रेस की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी पर विवादिट टिप्पणी की थी. हालांकि, बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणी पर सफाई भी दे दी थी लेकिन बीजेपी नेताओं की ओर से लगातार मांग की जा रही है कि कांग्रेस अध्यक्ष मांफी मांगें.

क्या कहा था मल्लिकार्जुन खरगे ने?

जनसभा को संबोधित करते हुए खरगे ने कहा था, ”पीएम मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं, आप सोच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं, अगर आप इसे चखेंगे तो मारे जाएंगे.” इसके बाद बीजेपी की ओर से घेरे जाने पर अपनी सफाई में खरगे ने कहा था, ”मैंने प्रधानमंत्री मोदी और आरएसएस की विचारधारा के बारे में कुछ कहा, मेरा विचार उनकी विचारधारा को लेकर है, किसी पर निजी आक्रमण नहीं है.”
Compiled: up18 News