जीतन राम मांझी बोले, अपनी नामर्दी छुपाने के लिए एक दलित पर ही वार कर सकते हैं नीतीश

Politics

जीतन राम मांझी ने एक्स पर लिखा, “नीतीश कुमार अगर आपको लगता है कि आपने मुझे मुख्यमंत्री बनाया यह आपकी भूल है। जब जदयू विधायकों ने लतियाना शुरू किया तो उसके डर से आप कुर्सी छोडकर भाग गए थे। अपनी नामर्दी छुपाने के लिए एक दलित पर ही वार कर सकतें है, औकात है तो ललन सिंह के खिलाफ बोलकर दिखाइए जो आपका ऑपरेशन कर रहे थे।”

…इसलिए सदन में जलील किया’

जीतन राम मांझी ने सदन से बाहर आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। उन्होंने कहा, “मर्यादा को लांघ रहे सीएम नीतीश.. हम उनसे हर मामले में सीनियर। सदन में तू-तड़ाक से मुझसे बात की गई। नीतीश ने अपनी लाज बचाने के लिए सीधे-साधे आदमी को इस्तेमाल किया।” मांझी ने यह भी कहा, “मैं भुइयां-मुसहर हूं इसलिए सदन में जलील किया।”

महागठबंधन सरकार दलितों का करती है अपमान

बिहार विधानसभा में विपक्ष क नेता विजय कुमार सिन्हा ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “महागठबंधन सरकार दलितों का करती है अपमान, भाजपा दलितों का अपमान नहीं सहेगी।”

उन्होंने आगे लिखा, “आज नीतीश कुमार जी जिस तरह से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्री जीतन राम मांझी जी का अपमान किया यह घोर निंदनीय है। नीतीश कुमार जी सदन में माफी मांगें और अविलंब मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें।”

Compiled: up18 News