अब जंगली पिक्चर्स की नई फिल्म ‘उलझ’ में IFS ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी जान्हवी कपूर

Entertainment

जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘उलझ’ को नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुके सुधांशु सारिया बना रहे हैं जिसमें जान्हवी कपूर के अलावा रोशन मैथ्यू, मियांग चंग, सचिन खेडकर से लेकर गुल्शन देवय्या समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। ये फिल्म इसी महीने के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। हालांकि इसकी रिलीज डेट के लिए अभी दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा।

शाहिद कपूर-पूजा हेगड़ की ‘कोई शक’

अब आते हैं शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘कोई शक’ पर। एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद कपूर की नई फिल्म का नाम है ‘कोई शक’, जिसमें वह पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते दिखेंगे। रोशन मैथ्यू और सिद्धार्थ रॉय कपूर चाहते थे कि वह नए पेयर को लेकर आए। इसीलिए उन्होंने पूजा हेगड़े को ‘कोई शक’ के लिए चुना है। ये फिल्म भी 8 मई से फ्लोर पर आ चुकी है।

रातों-रात बदली नवाजुद्दीन की फिल्म की रिलीज डेट

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। नेहा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि यह फिल्म 12 मई को रिलीज होगी। हालांकि, कुछ घंटों बाद दोबारा एक वीडियो जारी किया गया। इसमें एक्ट्रेस ने फिल्म की नई रिलीज डेट के बारे में बताया। अब फिल्म 12 मई की जगह पर 26 मई को रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ की रिलीज डेट में बदलाव की वजह ‘द केरल स्टोरी’ है। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिससे सिनेमाघर भरे हुए हैं।

Compiled: up18 News