राहुल गांधी का बहुत बड़ा उपकार है, वो कांग्रेस को खत्म करने का काम कर रहे हैं: आचार्य प्रमोद कृष्णम

Politics

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है। उन्होंने राहुल गांधी को ‘महापुरुष’ बताते हुए कहा क‍ि राहुल गांधी कांग्रेस को खत्म करने का काम कर रहे हैं। वह अपना काम बहुत अच्छी तरह से बखूबी अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं।

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि देशभर के करोड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता इस बात से वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद कांग्रेस अब तक की सबसे कम सीटें जीतने वाली पार्टी होगी।

प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि अभी वो (राहुल गांधी) पहली तारीख तक और भी बहत कुछ बोलेंगे। उनपर क्या कहा जा सकता है। राहुल गांधी का बहुत बड़ा उपकार है। महात्मा गांधी ने सपना देखा था कि कांग्रेस को खत्म कर देना चाहिए। वो काम भाजपा भी नहीं कर पाई, लेकिन वो काम राहुल गांधी कर रहे हैं।

सनातन को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना

आचार्य प्रमोद कृष्णम अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कांग्रेस से निष्कासित किए जाने के बाद वो लगातार पार्टी पर हमले करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इससे पहले उन्होंने महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ पर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया था. उन्होंने कहा कि ये लोग भगवा शब्द का मिटाना चाहते हैं ये चाहते हैं कि सनातन को मिटा दिया जाएं.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता हमेशा सनातन के खिलाफ बोलते हैं, हिंदुओं को गाली देते हैं और सनातन आस्था का मजाक उड़ाते हैं. सनातन, संत और भगवा से कौन चिढ़ता है. दरअसल कांग्रेस नेता नाना पटोले ने सीएम योगी के भगवा कपड़ों पर निशाना साधते हुए रावण से तुलना कर दी थी और कहा था कि रावण भी भगवा कपड़ों में आया था.

Compiled by up18news