IPS ने की ‘गंदी बात’, लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Regional

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क में सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर आए एक आईपीएस अफसर पर युवती ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। युवती के साथ मौजूद युवकों की आईपीएस से नोकझोक होने लगी। तभी दर्जनों लोग इकट्ठा हो गए। युवती ने कहा कि इससे पहले आईपीएस सिर्फ उसका पीछा करते थे, लेकिन आज तो हद ही हो गई। उन्होंने उसके साथ छेड़खानी की। जब उसने शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो साथ मौजूद पुलिस वाले मामला दबाने में जुट गए।

युवती ने कहा कि जब वहां मौजूद लोगों ने आईपीएस की इस हरकत का विरोध किया तो उन्होंने लोगों से जमकर बहसबाजी की। अपनी पोस्ट की धौंस दिखाते हुए कहा कि तुम लोग जानते नहीं हो कि मैं कौन हूं? जानकारी के मुताबिक, जिन आईपीएस पर छेड़खानी का आरोप लगा है, वह प्रमोटी हैं। अभी फिलहाल उन पर लखनऊ पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। जबकि युवती मामला दर्ज करने को कह रही है।

हंगामा के चंद मिनट बाद पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। अफसर ने युवती से कहा कि शायद कोई गलतफहमी हो गई है। पुलिसकर्मियों ने भी युवती से बातचीत की। करीब आधे घंटे बाद मामला शांत हुआ। कमिश्नरेट पुलिस के अफसरों ने ऐसे किसी भी मामले की जानकारी होने से इनकार किया है। सूत्रों के मुताबिक विभागीय मामला होने की वजह से दबाया गया। युवती को भी समझाया गया। जिससे वह कोई शिकायत दर्ज न कराए.

Compiled: up18 News