आगरा: घर के बाहर से मासूम बच्चे का अपहरण, पुलिस की कई टीमें तलाश में जुटीं

Regional

आगरा के शाहगंज क्षेत्र के सत्यमपुरम से दौरेठा नंबर 2 में मंगलवार शाम को परचून व्यापारी जय प्रकाश परिवार के साथ अपनी नानी के घर आए थे। घर के बाहर से परचून व्यापारी के ढाई साल के बेटे मयंक का अपहरण कर लिया गया। एक युवक अपने साथ लेकर चला गया। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में आरोपी युवक बच्चे को ले जाते दिखाई दिया है। मासूम रोया तो आरोपी ने उसे चॉकलेट और केला भी खाने को दिया है। फिलहाल  आगरा पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है। वहीं मयंक की मां रो-रोकर बेसुध हो रही है।

आजमपाड़ा के सत्यम नगर निवासी जय प्रकाश की घर के पास ही परचून की दुकान है। मंगलवार दोपहर को व्यापारी मां कांता देवी, पत्नी मिथिलेश, ढाई साल के बेटे मयंक व चार साल के निशांत के साथ अपनी ननिहाल दौरेठा नंबर दो आए थे। कांता देवी दरवाजे पर बैठी थीं। तभी मयंक घर से निकलकर सामने खेलने लगा। कुछ देर बाद दादी अंदर चली आईं। उन्हें लगा कि मयंक मां मिथिलेश के पास आ गया होगा। शाम तकरीबन छह बजे मयंक को घर में नहीं देखा तो तलाश की गई।

मिथिलेश और कांता देवी ने आसपास की पूरी गलियां छान मारीं। आजमपाड़ा मस्जिद से आवाजें भी लगवाईं, लेकिन मयंक कहीं नहीं मिला। पिता जय प्रकाश समेत परिवार के अन्य लोग भी तलाश में जुट गए। उन्होंने मोहल्ले के सीसीटीवी कैमरे देखना शुरू किए। एक कैमरे के फुटेज में एक युवक मयंक को गोद में लेकर जाते हुए दिखाई दिया। इस पर पिता ने बेटे के अपहरण की जानकारी थाना शाहगंज पहुंच कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बालक की तलाश शुरू कर दी।

आगरा पुलिस और परिजन ने मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए हैं। पहले कैमरे में एक युवक बालक को अपने साथ लेकर जाता नजर आ रहा है। पुलिस ने दौरेठा से पृथ्वीनाथ फाटक तक लगे सारे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। एक जगह पर मयंक के रोने पर युवक एक दुकान से चॉकलेट दिलाता है। कुछ दूर जाकर केला भी खाने के लिए देता है। इसके बाद उसे गोद में लेकर पृथ्वीनाथ फाटक की ओर चला जाता है।एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि बालक के अपहरण के मामले में पुलिस टीम को लगाया है। संदिग्ध की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *