इंडियन ट्रैप ने जारी किया अपना पहला सिंगल ‘शिव मंत्र (ओम नमः शिवाय)’

Entertainment

मुंबई : भारतीय मूल के एलए-बेस्ड निर्माता, इंडियन ट्रैप ने ‘शिव मंत्र (ओम नमः शिवाय)’ नाम का अपना पहला सिंगल जारी किया है। यह ट्रैक चेन्नई बेस्ड आर्टिस्ट एस जे जननी के साथ उनके मूल सहयोग से उनका पहला गाना है। यह गीत सुनने वालो को संगीत की एक नई शैली वैदिक ट्रैप से परिचित कराता है.

इस गाने को कंपोज करने वाले सिंगर एस जे जननी कहती हैं, “यह गाना आज रिलीज हुआ है, इसलिए मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं। यह गाना बहुत खास है और मेरे दिल के करीब है और हमने इस प्रोजेक्ट को सच करने के लिए काफी मेहनत की है। मुझे उम्मीद है कि हर जगह के लोग इस ट्रैक पर अपना प्यार और समर्थन बरसाएंगे।

जय सिंह उर्फ इंडियन ट्रैप, जिन्होंने शकीरा जैसे कलाकारों और द हंगर गेम्स के फिल्म ट्रेलर का सह-लेखन और निर्माण किया हैं, ने कहा, “ट्रैप म्यूजिक के साथ संस्कृत लीरिक्स का कॉम्बिनेशन एक मॉडर्न वाइब देता है, और कमाल की एंर्जी महसूस करता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ट्रैक को उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं। यह दिलचस्प प्राचीन स्वर मंत्र तत्वों का एक समामेलन है और यह पहली बार है कि किसी ट्रैक में इतने सारे तत्व जोड़े गए हैं। हम दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए काफी उत्साहित हैं।

इंडियन ट्रैप और एस. जे. जननी का शिव मंत्र (ओम नमः शिवाय) आज सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है।

-up18news/अनिल बेदाग