दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ बनाए 336 रन, यशस्वी ने जड़ा शतक

SPORTS

रोहित के रूप में गिरा पहला विकेट

भारत का पहला विकेट रोहित शर्मा के रूप में 40 रन पर गिरा। रोहित 14 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद यशस्वी ने शुभमन गिल के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 49 रन जोड़े, लेकिन गिल 34 रन पर जेम्स एंडरसन के हाथों अपना विकेट गंवा बैठे।

यशस्वी और श्रेयस ने की 90 की पार्टनरशिप

श्रेयस अय्यर ने 179 रन के स्कोर पर हार्टली के हाथों अपना विकेट गंवाया। अय्यर 27 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे। उन्होंने यशस्वी के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 90 रन की पार्टनरशिप की। इसके बाद अपना पहला मैच खेल रहे रजत पाटीदार क्रीज पर आए, जो रेहना अहमद की गेंद पर चकमा खा गए।

पाटीदार नहीं खेल पाए बड़ी पारी

रजत को लगा कि वह उन्होंने गेंद को संभाल लिया है, लेकिन उछाल के कारण गेंद गिल्लियों को जा लगी और वे आउट होकर 32 रन पर पवेलियन लौट गए। पाटीदार ने अपने पहले मैच Ind vs Eng 2nd test में यशस्वी के साथ मिलकर 70 रन जोड़े। इसके बाद अक्षर पटेल ने 27 रन पर शोएब बशीर के हाथों अपना विकेट गंवाया।

यशस्वी ने जड़ा शतक

भारत की ओर यशस्वी जायसवाल ने शतक जड़ा और वे 179 रन पर खेल रहे हैं। उन्होंने छक्के के साथ 151 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। इंग्लैंड की ओर से शोएब बशीर और रेहान अहमद ने 2-2 विकेट अपने नाम किए हैं। इसके अलावा जेम्स एंडरसन और टॉम हार्टली ने 1-1 विकेट अपनी झोली में डाला है।

-agency