एल्विश यादव की जमानत के लिए गए गौरव भाटिया के साथ अभद्रता

Regional

दरअसल, रेव पार्टी और अन्य दूसरी पार्टियों में नशे के लिए सांप और उनका जहर सप्लाई करने के मामले में जेल पहुंच चुके यूट्यूबर एल्विश यादव के ग्रुप और साथियों पर नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। चर्चा है कि एल्विश पर एक और सेक्शन (धारा) बढ़ाई जा सकती है। इस मामले में मंगलवार देर रात को एल्विश से जुड़े ईश्वर और विनय को नोएडा पुलिस ने बुलाया।  नोएडा पुलिस ने पूछताछ शुरू की, जो देर रात तक चली। मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले ईश्वर और विनय को नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि विवेचना के दौरान ईश्वर नामक व्यक्ति का बार बार जिक्र सामने आया है और सीडीआर में भी ईश्वर से बातचीत की बात सामने आई थी। बताया जा रहा है कि एल्विश यादव की गिरफ्तारी के लिए जिन वीडियो को आधार बनाया गया है इनमें से एक वीडियो फाजिलपुरिया की शूटिंग स्‍थल का भी है। इसमें एल्विश सांपों के साथ खेलता हुआ नजर आ रहा है।

इस कारण फाजिलपुरिया भी नोएडा पुलिस के रडार पर है। उसे भी नोएडा पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है। एल्विश यादव की जमानत अर्जी पर मंगलवार को भी सुनवाई नहीं हो सकी। कोर्ट ने अगली तिथि आज यानी बुधवार की लगा दी थी।

-एजेंसी