आगरा में पेट्रोल और डीजल की बढ़ी दिक्कत, कई पंप हुए ड्राई

स्थानीय समाचार

आगरा में पेट्रोल पंप पर पेट्रोल और डीजल की दिक्कत होने लगी है। लोग परेशान हो रहेे हैं। वाहन स्वामी जब पंप पर पेट्रोल लेने पहुंचते हैं, तो उन्हें पेट्रोल नहीं मिलता है। बताया जा रहा है कि आपूर्ति कम होने से आगरा में ये स्थिति बनी है। सबसे ज्यादा विकराल स्थिति एस्सार और एचपीसीएल के पेट्रोल पंप हैं। हालांकि, आईओसीएल के पंप पर अभी ऐसी दिक्कत नहीं है।

प्रतापपुरा चौराहे के निकट स्थित पंप पर काम कर रहे कर्मचारी ने बताया कि अभी स्टॉक नहीं आया है। यहां पर गुरुवार से आपूर्ति नहीं है। बार—बार पूछने से परेशान होेने से बचने के लिए पंप के बाहर रस्सी बांध दी गई हैं। कर्मचारियों ने बताया कि टैंकर दो दिन से नहीं आया है। कब तक आएगा, इसका भी पता नहीं है।

अन्य जगहों पर भी यही हाल

खेरिया मोड़, मारुति स्टेट, सदर आदि जगहों पर भी यही हाल है। एक बड़े पंप स्वामी ने बताया कि ऊपर से ही आपूर्ति घटा दी गई है। कंपनी की भुगतान प्रक्रिया में भी बदलाव किया गया है। ऐसे में दिक्कत आ रही है।

डिमांड बढ़ी है

एक मीडिया वेबसाइट के मुताबिक, एचपीसीएल के सेल्स अधिकारी राहुल शर्मा ने बताया कि डिमांड बढ़ी है। जिस कारण मुश्किल हो सकती है। दो दिन पहले तक दिक्कत थी, अ​ब सब कुछ ठीक है। अगर कोई पंप ड्राई है, तो उसका आर्थिक कारण हो सकता है।