आगरा: पूर्व बसपा विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

Regional

आगरा। आगरा में मीट कारोबारी के कई ठिकानों पर शनिवार को इनकम टैक्स की टीमें जांच कर रही है। मीट कारोबारी के यहां इनकम टैक्स की टीमों की जांच कार्यवाही को लेकर अन्य कारोबारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

आपको बताते चलें कि आगरा के पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो मीट का कारोबार करते हैं। मीट कारोबारी और पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो की कंपनी H M A ग्रुप के नाम से संचालित होती है। इनकम टैक्स की टीम को कई अहम सूचनाएं मिली हैं। जिसको लेकर लगातार मीट कारोबारी के कई ठिकानों पर छापेमारी कार्यवाही जारी है।

सूत्रों की माने तो मीट कारोबारी और पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो टेक्स में हेराफेरी कर रहे हैं। इसी सूचना को प्रमाणित करने के लिए इनकम टैक्स की टीम में शामिल इनकम टैक्स विभाग के बड़े अधिकारी मीट कारोबारी के हर एक ठिकाने पर छापेमारी कार्यवाही कर रहे हैं। कागजात जुटाए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सुबह लगभग 9 बजे पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के निवास पर इनकम टैक्स की टीम पहुंच गई। आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र के मलको गली में जुल्फिकार अहमद भुट्टो का निवास है। जहां पर इनकम टैक्स की टीम बारीकी से जांच कर रही है।

बताते चलें वर्ष 2007 में मीट कारोबारी जुल्फिकार अहमद भुट्टो आगरा छावनी विधानसभा से चुनाव लड़े थे। बहुजन समाज पार्टी से जीतकर विधानसभा पहुंचे थे।