Lucknow Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर, दो की दर्दनाक मौत, तीन घायल

यूपी की राजधानी लखनऊ में तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर, दो की दर्दनाक मौत तीन घायल

स्थानीय समाचार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार तड़के सुबह खौफनाक हादसा हो गया। हादसे में एक इंजीनियर और एक डॉक्टर की मौत हो गई है और तीन लोग घायल है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। घायलों ने बताया कि सामने से तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से कार पेड़ टकरा कर गड्डे में गिर गई।

कैंट पुलिस के अनुसार मरने वालों में आजमगढ़ के रहने वाले अजय भारती और जौनपुर के रहने वाले विकास मौर्या है। डॉ अजय निगोहां में तेजस डेंटल क्लीनिक चलाते थे, जबकि विकास लखनऊ मेट्रो में इलेक्ट्रिक डिपार्टमेंट में इंजीनियर थे।

दोनो रायबरेसी रोड स्थित एल्डिको के एक घर में जलालपुर निवासी अमित मोर्या के साथ किराए पर रहते थे। तीनों दो अन्य दोस्तों अमित गुप्ता और सौरभ गुप्ता के साथ शनिवार रात कार से घूमने निकले थे। अमित और सौरभ चचेरे भाई है। अमित कार चला रहे थे।

सौरभ के अनुसार रात में करीब डेढ़ बजे कैंट स्थित सुहानी खेड़ा के पास तेज रफ्तार ट्रक वे कार में टक्कर मार दी। जिससे कार कई फुट उछलकर पेड़ फुट उछलकर पेड़ से टकराकर गहरे गड्डे में गिर गई।

हादसे के दौरान रास्ते से गुजर रहे फुरकान अली ने रात करीब पौने दो बजे कैंट थाने में हादसे की सूचना दी। हजरतगंज और पीजीआई से फायर टीम भी मौके पर पहुंची। फायरकर्मियों ने कार में अजय और अमित को बाहर निकाल कर ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

-एजेंसी