यूपी: बरेली में सड़क हादसा: एंबुलेंस और डीसीएम की भीषण भिड़ंत में सात लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

Regional

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. इस सड़क हादसे में एंबुलेंस औऱ डीसीएम की जोरदार टक्कर हुई. टक्कर इतनी जोरदार और भयानक थी की एंबुलेंस में सवार सात लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. इस हादसे में 3 महिलाएं और 4 पुरुष की जान चली गई. बरेली में हुए इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी शोक प्रकट किया है. सीएम योगी ने इस हादसे में मारे गए सभी लोगों के प्रति गहरा शोक प्रकट किया है और घायलों का समुचित उपचार कराए जाने का निर्देश दिया है.

हादसे में सात लोगों की गई जान

यूपी के बरेली में हुए इस भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की जान चली गई है. मृतकों में तीन महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं. बरेली में हुआ यह सड़क हादसा फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के दिल्ली हाईवे पर हुआ. बरेली जनपद में हुए इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक प्रकट किया. उन्होंने इस घटना में घटना में जाने गंवाने वाले दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं.

सीएम योगी ने जताया शोक

बरेली जनपद के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के दिल्ली हाईवे पर हुए एंबुलेंस और डीसीएम के टक्कर में सात लोगों की जान चली गई है. इस दुखद घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. वहीं उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं.

-एजेंसी