तमिलनाडु में पीएम मोदी ने कहा, इंडी गठबंधन बार-बार हिंदू धर्म का अपमान करता है

National

इंडिया गठबंधन हिंदू धर्म को गाली देने में ये एक सेकंड नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि ये INDIA एलायंस वाले लोग बार-बार, जानबूझकर हिंदू धर्म का अपमान करते हैं। हिंदू धर्म के खिलाफ इनका हर बयान बहुत सोचा समझा हुआ होता है। आप देखिए, और किसी धर्म का अपमान DMK और कांग्रेस का INDIA एलायंस नहीं करता, किसी और धर्म के खिलाफ इनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकलता। लेकिन हिंदू धर्म को गाली देने में ये एक सेकंड नहीं लगाते।

शक्ति को खत्म करने का विचार रखने वालों का होगा विनाश

हमारे शास्त्र साक्षी हैं कि विनाश उनका होता है, जो शक्ति को खत्म करने का विचार रखते हैं। ऐसे खतरनाक ideas को हराने की शुरुआत 19 अप्रैल को सबसे पहले मेरा तमिलनाडु करेगा। अब तमिलनाडु ये decide कर चुका है कि 19 अप्रैल को एक-एक वोट BJP को जाएगा, NDA को जाएगा। अब तमिलनाडु ये decide कर चुका है कि अबकी बार 400 पार!

भाजपा की योजनाओं में नारीशक्ति

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी, देश की नारीशक्ति की हर परेशानी के आगे ढाल बनकर खड़ा है। महिलाओं को धुआं मुक्त जीवन देने के लिए हमने उज्ज्वला LPG गैस कनेक्शन दिए, हमने फ्री मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए आयुष्मान योजना शुरू की। इन सभी योजनाओं के केंद्र में नारीशक्ति ही है। बता दें कि पीएम मोदी लोकसभा चुनाव से पहले पांच दिन के लिए दक्षिण भारत के दौरे पर हैं।

-एजेंसी