आगरा: बलिया पत्रकारों के समर्थन में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने अपरआयुक्त को राज्यपाल को संबोधित सौंपा ज्ञापन

स्थानीय समाचार

आगरा। बलिया प्रकरण मामले में ग्रामीण पत्रकार एसोशियेशन उत्तर प्रदेश की जिला आगरा की इकाई ने प्रदेश के निर्देश पर अपर आयुक्त प्रशासन साहब सिंह को आयुक्त अमित गुप्ता की अनुपस्थिति में बलिया के पत्रकारों को लेकर उनके रिहा करने की मांग में ज्ञापन दिया ।

बुधवार को तय कार्यक्रम के अनुशार मंडल मुख्यालय पर अध्यक्ष श्याम सुंदर पराशर के नेतृत्व में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन अपर आयुक्त प्रशासन को सौंपा ।
ज्ञापन में बलिया के गिरफ्तार पत्रकारों को रिहा करने की मांग करते हुए पेपर लीक का खुलासा करने वाले पत्रकारों पर दर्ज मुकदमा वापस लिया जाय, पत्रकारों के उत्पीड़न की घटनाओं पर रोक लगाई जाय, मीडिया सस्थानों में कार्यरत पत्रकारों का शासन स्तर पर सूची बद्ध किया जाय, प्रेस मान्यता नियमावली मे संशोधन कर पत्रकारों की की सुरक्षा का उपबन्ध शामिल किया जाय, पत्रकार आयोग का गठन किया जाय, किसी भी प्रकरण में पत्रकारों की कथित संलिप्तता पाए जाने पर उसकी राजपत्रित अधिकारी से जांच के बाद ही गिरफ्तार किया जाय।

इस अवसर पर अध्यक्ष श्याम सुंदर पाराशर के अलावा शंकर देव तिवारी प्रदेश उपाध्यक्ष,नरेश सक्सेना प्रदेश संगठन मंत्री, रामहेत शर्मा व नीरज परिहार महा सचिव
प्रमेंद्र फोजदार किरावली तहसील अध्यक्ष व दीन दयाल मंगल पुष्पेंद्र चाहर विष्णु सिकरवार जय कांत पाराशर डॉक्टर मोहन लाल जैन आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

-up18 News