लुधियाना में पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर पैसे ठगने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, फेसबुक पर दोस्ती कर बनाते थे शिकार

Crime

पंजाब के लुधियाना में पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर पैसे ठगने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। फेसबुक फ्रैंड को हनीट्रैप में फंसाने के आरोप में एक महिला और उसके साथी को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों ने उससे 1500 रुपए नकद, एक मोबाइल फोन और एक बाइक लूट ली थी।यही नहीं इन आरोपियों ने पीड़ित युवक को कैमरे पर कबूल करने के लिए मजबूर किया कि वह महिला के साथ बलात्कार करने के इरादे से घर में घुसा और उसे 35 हजार रुपए देने के लिए ब्लैकमेल किया। इसकी सूचना युवक ने पुलिस को दी। कटानी कलां पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान फिरोजपुर निवासी डिंपल कुमारी उर्फ ​​पूजा (38) और उसके सहयोगी गौरव के रूप में हुई है। वे यहां कोहरा में किराए के मकान में रह रहे थे।

हिमाचल के युवक को बनाया शिकार..

पुलिस चौकी कटानी कलां के प्रभारी एएसआई धर्मपाल ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर निवासी 30 वर्षीय सन्नी कुमार ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह ताजपुर रोड स्थित भोला कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा है। वह एक ऐसी कंपनी में काम करता है जो आयुर्वेदिक स्वास्थ्य उत्पाद बनाती है।

सन्नी ने बताया कि वह एक साल पहले फेसबुक पर आरोपी के संपर्क में आया था और उससे दोस्ती हो गई थी। उन्होंने फोन नंबरों का आदान-प्रदान किया। इसके बाद फोन पर एक-दूसरे से बात करने लगे। महिला ने उसे बताया कि वह तलाकशुदा है और यहां कोहाड़ा में अकेली रहती है।

घर पर बुला की मारपीट..

शिकायतकर्ता ने कहा कि 4 मई को महिला ने उसे अपने किराए के मकान में बुलाया। जब वह वहां पहुंचा तो महिला के दो साथी वहां पहले से मौजूद थे। यहां आरोपियों ने उसकी पिटाई की और उससे 1500 रुपए कैश और एक मोबाइल फोन लूट लिया।

पुलिस ने महिला का वीडियो किया बरामद..

शिकायतकर्ता ने 9 मई को पुलिस में शिकायत दर्जकरवाई। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 1500 रुपए कैश, पीड़ित का मोबाइल फोन और एक धारदार हथियार बरामद किया है। उनके मोबाइल फोन से पीड़िता का वीडियो भी बरामद किया है।आरोपी के खिलाफ कूमकलां थाने में आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली), 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (साझे इरादे से कई लोगों द्वारा किया गया कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आज उन्हें कोर्ट में पेश करेगी।

आरोपी महिला चार साल पहले पति को दे चुकी तलाक..

एसएचओ ने कहा कि महिला ने चार साल पहले अपने पति को तलाक दे दिया था। वह अपने दो बच्चों के साथ रह रही है। उसका सहयोगी गौरव फैक्ट्री में काम करता है। पुलिस उसके दूसरे सहयोगी की भूमिका की जांच कर रही है।