कर्नाटक में पीएम ने बताया, मेरे पास लिस्‍ट है… कांग्रेस ने मुझे 91 बार गाली दी है

National

राज्य के बीदर ज़िले के हूमनाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष और कर्नाटक निवासी मल्लिकार्जुन खड़गे के हाल के विवादास्पद बयान पर तंज़ कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अब तक उन्हें 91 बार गाली दी है.

उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने मुझे फिर से मुझे गालियां देने का काम शुरू कर दिया है. मैंने देखा कि किसी ने उन गालियों की लिस्ट मुझे दी है. अब तक मुझे कांग्रेस के लोगों ने 91 बार अलग अलग गालियां दी हैं.”

उनके अनुसार “यदि कांग्रेस ने इतनी मेहनत गुड गवर्नेंस की होती, तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने का काम करती और उसका आज यह हाल नहीं होता.”

मोदी ने कहा कि “जो भी गरीब और देश के लिए काम करता है, उसे अपमानित करना कांग्रेस का इतिहास है. मैं अकेला नहीं हूं, जिस पर इस तरह के हमले किए गए.”

उन्होंने कहा, “आपको मालूम है पिछले चुनाव में ‘चैकीदार चोर है’ चलाया, फिर ‘मोदी चोर’ चलाया. उसके बाद ‘पूरा ओबीसी समाज चोर है’ चलाया. और अभी तो कर्नाटक में चुनाव अभियान की शुरुआत हुई है और मेरे लिंगायत भाइयों और बहनों को चोर कहने की हिम्मत कर दी.”

पीएम मोदी के अनुसार “कांग्रेस के लोग कान खोल सुन लें, आपने जब-जब जिसको गाली दी है, उन्होंने आपको ऐसी सज़ा दी है कि आप दोबारा खड़े नहीं हो पाए.”

Compiled: up18 News