Viral Video: गाजीपुर में RO की परीक्षा न दे पाने पर युवक मे बीच सड़क सारे कपड़े उतारकर जमकर काटा बवाल

यूपी के गाजीपुर में RO की परीक्षा न दे पाने पर नाराज युवक मे बीच सड़क सारे कपड़े उतारकर काटा जमकर बवाल

स्थानीय समाचार

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक छात्र समय पर एक्जाम न दे पाने से नाराज युवक ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और बिना कपड़ों के ही कई किलोमीटर तक पैदल चलता रहा। इतना ही नहीं उस छात्र मे खुद को घायल भी कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छात्र के हाथ में मोबाइल पैरों में जूता और शरीर में एक भी कपड़ा नहीं था। छात्र निर्वस्त्र हालत में पैदल चलकर सैदपुर कोतवाली जा पहुंचा। कोतवाली के बाहर ही छात्र को इस हालत में देख हैरान रह गए और बाहर की रोक लिया। छात्र इसी हाल में अपने घर चला गया। इस दौरान कई लोगो ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह किसी की भी एक भी सुनने को तैयार नहीं हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गाजीपुर खानपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी सूरज यादव को रविवार को आयोजित समीक्षा अधिकारी का परीक्षा देने गाजीपुर गया था। सुबह एडमिट कार्ड व अन्य जरुरी कागजों को लेकर बस में बैठा था। इस दौरान वह रास्ते बस नाश्ता पानी करने के लिए रुकी तो वह अपना बैग बस में ही छोड़कर पेशाब करने के लिए उतर गया। इतने में बस चल पड़ी और उसका एडमिट कार्ड वाला बैग बस में छूट गया।

छात्र वहीं बस ड्राईवर को चिल्ला कर रोकने के कोशिश करने लगा और गालियां देने लगा। इतने में ही उसने गुस्से में अपने सारे कपड़े उतार दिया और खुद को घायल भी कर लिया। इसके बाद पैदल चलकर कोतवाली के पास से गुजरा तो उसे पुलिसकर्मियों ने समझाने की कोशिश की। लेकिन उसने किसी की एक न सुनी। इतना ही नहीं जब छात्र बिना कपड़ों के सड़कों से गुजर रहा था तो लोगो ने उसका वीडियो बना दिया। सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

-एजेंसी