यूपी के बरेली में बारात में चिकन लेग पीस को लेकर जमकर चले लात-घूंसे, पिट गए दूल्हा और बाराती

Crime

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक बारात में दूल्हा और बारातियों को जमकर पीटा गया है। बारात में बिरियानी में चिकन लेग पीस न मिलने से हंगामा हुआ। बारात में लोग इतना नाराज हो गए कि मारपीट पर उतारू हो गए। जमकर कुर्सियां,बर्तन लात-घूंसे चले। लोगों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के सरताज बारातघर का बताया जा रहा है।

जानें कहां से शुरू हुआ विवाद

शादी के दौरान जब खाना खाया जा रहा था तब उस दौरान बिरयानी में लेग पीस नहीं निकला, जिस पर बारातियों ने आपत्ति जताई। इस पर लड़की पक्ष के लोगों ने लड़का पक्ष से कुछ अपशब्द बोल दिए, जिसके बाद वहां पहले कहासुनी हुई फिर बवाल शुरू हो गया। दोनों ओर से मारपीट शुरू हो गई। बाराती और घाराती आपस में भिड़ गए। यह देख दूल्हा भी लड़ाई में कूद पड़ा और उसने शादी से ही इंकार कर दिया। दूल्हे के शादी से इंकार करने पर बारात में एकदम से सन्नाटा पसर गया। फिर क्या था लड़की पक्ष के लोग लड़के पक्ष को मनाने लगे, जिसके बाद लड़के पक्ष ने शादी करने पर हामी भरी। इसके बाद दोनों की शादी हुई और फिर दूल्हा-दुल्हन को विदा करके अपने घर ले गया।

लोगों की मानें तो लगभग आधे घंटे तक हंगामा चलता रहा। इस बीच पुलिस को बुलाने की भी बात हुई, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में सुलह हो गई। इस मामले में थाने में शिकायत नहीं की गई। पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी भी पक्ष के द्वारा शिकायत नहीं की गई है। वायरल वीडियो की उन्हें जानकारी नहीं है। अगर कोई शिकायत आती है, तो कार्रवाई की जाएगी।

Compiled by up18News