Viral Video: पत्नी का सिर धड़ से अलग कर सड़कों पर टहलता रहा सिरफिरा, खौफनाक मंंजर देख कांप जाएंगी रुह

यूपी के बाराबंकी में अवैध संबंध के शक में पत्नी का सिर धड़ से अलग कर हाथ में लटकाए सड़कों पर टहलता रहा सिरफिरा, खौफनाक मंजर का वीडियो हुआ वायरल

Crime

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी का सिर शरीर से अलग कर हाथ में लटकाएं सड़कों पर टहलता नजर आया। इस खौफनाक मंजर को जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए। इस दौरान सड़क पर मौजूद किसी राहगीर ने इस खौफनाक मंजर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध के शक में व्यक्ति ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। पुलिस ने रास्ते में आरोपी पति अनिल को गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वायरल वीडियो बाराबंकी के फतेहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बसारा गांव का है। पुलिस के अनुसार आरोपी अनिल की शादी आठ साल पहले वंदना से हुई थी।

उसके दो बच्चे हैं। सुबह पड़ोसियों ने वंदना की चीखने की आवाज सुनी। पड़ोसी उसके घर पहुंचे तो वहां का नजारा देख लोगो के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। अनिल ने एक हाथ में अपनी पत्नी वंदना का कटा हुआ सिर पकड़ा हुआ था और दूसरे हाथ में चाकू।

उसने लोगो से कहा उसने उसकी पत्नी के प्रेमी की चिट्ठी पकड़ ली। ये चिट्ठी देख वह गुस्से से आग बबूला हो गया और अपनी पत्नी का सिर धड़ से अल कर दिया। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि अनिल अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था।

-एजेंसी