आगरा: मंटोला में होटल संचालक की दबंगई, साथियों के साथ मिलकर युवक को जमकर पीटा

Crime

आगरा: घर के सामने दरवाजा निकालने की मना करना एक युवक को भारी पड़ गया। दबंग होटल संचालक व उसके साथियों ने युवक के साथ जमकर मारपीट कर उसे लहूलुहान कर दिया। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत क्षेत्रीय पुलिस से की है।

मामला थाना मंटोला के अंतर्गत घटिया मामू भांजा का हैं। मीट वाली गली निवासी हाजी गुलफाम पुत्र मोहम्मद इसरार के घर के सामने हाजी रफीक का होटल हैं। पीड़ित गुलफाम के अनुसार होटल संचालक अवैध रूप से अपनी होटल के पीछे बने उसके मकान के सामने दरवाजा निकालना चाहता हैं। मंगलवार दोपहर इसी बात को लेकर जब पीड़ित ने होटल संचालक को दरवाजा निकालने की मना की तो वह उत्तेजित हो गया।

बताया जाता हैं कि संचालक ने गुलफाम के साथ जमकर गाली गलौज की। बाद में अपने कई साथियों को बुलाकर मारपीट की। पीड़ित का आरोप हैं कि दबंगो ने लाठी डंडो से उसको जमकर पीटा व लहूलुहान कर दिया। शोर मचाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। गुलफाम के सिर व शरीर में गंभीर चोटे आई हैं।

लहूलुहान अवस्था में ही पीड़ित मंटोला थाने पहुंचा और वहां पर दबंगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया हैं, साथ ही पीड़ित की तहरीर पर कानूनी कार्रवाई की भी बात कह रही है।