समलैंगिक संबंधों को लेकर फिर विवादों में इमरान, लीक वीडियो से टेंशन में आये

INTERNATIONAL

अपनी प्‍लेबॉय छवि के लिए कुख्‍यात रहे पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर से अपने समलैंगिक रिश्‍तों को लेकर विवादों में हैं। इमरान खान के कई वीडियो इन दिनों पाकिस्‍तानी सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं। पाकिस्‍तानी मीडिया में दावा किया गया है कि इन्‍हीं में से एक वीडियो में इमरान खान एक मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में हैं। इन वीडियो के सामने आने के बाद इमरान खान टेंशन में आ गए हैं और उन्‍होंने दावा किया है कि उनके चरित्र हनन के लिए ये वीडियो बनाए गए हैं। इससे पहले इमरान खान की पूर्व पत्‍नी रेहम खान पीटीआई नेता पर समलैंगिक होने का आरोप लगा चुकी हैं।

पाकिस्‍तानी पत्रकार असद अली तूर के मुताबिक इमरान खान के लीक हुए कई वीडियो में से एक वीडियो में पूर्व पाकिस्‍तानी पीएम एक मर्द के साथ नजर आ रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान के सुरक्षा एजेंसियों ने इस वीडियो की जांच पश्चिमी एजेंस‍ियों से कराई है और इसे सही पाया गया है। इस बीच इमरान खान को अभी अपने वीडियो लीक होने का अहसास हो गया है। इमरान खान ने एक ताजा इंटरव्‍यू में आरोप लगाया कि उनके राजनीतिक विरोधी उनका चरित्र हनन करना चाहते हैं।

इमरान समलैंगिक हैं, कई पीटीआई नेताओं से रिश्‍ते: रेहम खान

इमरान खान ने कहा कि नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल एन और जरदारी की पाटी पीपीपी ने फर्जी वीडियो बनाने वाली कंपनियों को किराए पर लिया है ताक‍ि उनकी छवि को खराब किया जा सके। इमरान अपने बचाव में लगातार वीडियो फर्जी होने का दावा कर रहे हैं लेकिन उनकी पूर्व पत्‍नी रेहम खान भी पीटीआई नेता को समलैंगिक बता चुकी हैं। रेहम खान ने यह भी खुलासा किया था कि इमरान खान ने शादी से पहले उनका ‘यौन उत्‍पीड़न’ किया था।

रेहम ने अपनी किताब में दावा किया था कि इमरान समलैंगिक हैं और उनके अपनी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के कई सदस्यों से यौन संबंध हैं। रेहम ने खुलासा किया था कि इमरान खान के पाकिस्तानी ऐक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई सदस्य मुराद सईद के साथ समलैंगिक रिश्‍ते हैं। मुराद सईद ने रेहम खान के आरोप का खंडन किया था। रेहम खान ने यह भी बताया था कि जह वह इमरान से दूसरी बार मिली थीं और वॉक के लिए गई थीं तब इमरान ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी।

-एजेंसियां