ऑनलाइन शॉपिंग में पाना चाहते हैं कैशबैक और बंपर डिस्काउंट तो इस ट्रिक का करें प्रयोग

Business

आप में से ज्यादातर लोग ये नहीं जानते हैं कि किसी भी प्रोडक्ट को डायरेक्ट Buy करने से पहले क्या करना चाहिए. बता दें कि आपको उस प्रोडक्ट को खरीदने से पहले उस पर ऑफर्स और कूपन चेक कर लेना चाहिए. इसके लिए आपको अमेजन सर्च में clip coupon लिख कर सर्च करना होगा. यहां आपको कई डिस्काउंट ऑफर्स शो हो जाएंगे. इसके जरिए आप कैशबैक और गिफ्ट कार्ड जैसे बेनिफिट हासिल कर सकते हैं.

अमेजन के सर्चबार में clearance store लिख कर सर्च करें. यहां आपको हर कैटगरी के आइटम पर 50 प्रतिशत से लेकर 88 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल जाता है. इस लिस्ट में इलेक्ट्रॉनिक आइटम, कपड़ें, किचन अप्लायंसेज और फर्नीचर आदि शामिल हैं.

जब भी आप पेमेंट करते हैं तो आपको इसमें 4-5 पेमेंट ऑप्शन दिए जाते हैं. आप कार्ड, यूपीआई, कैश-ऑन डिलीवरी में कोई भी पेमेंट मैथड सलेक्ट कर सकते हैं. इसी के ठीक ऊपर आपको कूपन अप्लाई का ऑप्शन शो होता है. इस ऑप्शन पर क्लिक करें और एप्लीकेबल कूपन सलेक्ट करें. ध्यान रहे कि कूपन अप्लाई तब ही होंगे जब आप ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करते हैं. अगर आप कैश-ऑन डिलीवरी सलेक्ट करते हैं तो आपको कूपन ऑफर मिलने की संभावना कम रहती है.

अमेजन से शॉपिंग करते टाइम फायदा चाहिए तो आप इन दोनों ट्रिक्स को फॉलो कर सकते हैं. ध्यान दें कि हर बार ऑफर्स और डिस्काउंट एक जैसे नहीं होते हैं.

– एजेंसी