आगरा-जयपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत और 7 घायल

Regional

राजस्थान से बिहार के पटना जा रहे थे सभी लोग

हादसे में पेमाराम पुत्र गेनाराम, हेमराम पुत्र गेनाराम, तारा देवी पुत्री पेमाराम, और कार चालक प्रवीण कुमार की मौत हुई है जबकि दूल्हा नैनाराम समेत सात लोग घायल हैं। बताया गया है कि कार में दूल्हा समेत 13 लोग सवार थे। ये सभी राजस्थान के जिला रामसमंद के गांव सरोड के रहने वाले थे। नैनाराम की शादी बिहार के पटना निवासी युवती से तय हुई थी। शनिवार तड़के सभी लोग बरात लेकर पटना जा रहे थे। रास्ते में यह हादसा हो गया।

ट्रक चालक की लापरवाही के कारण हुआ हादसा

बताया गया है कि ट्रक चालक की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। चालक ने ट्रक को ओवरटेक करते हुए अचानक कट मारा जिससे बराबर में चल रही कार उसकी चपेट में आ गई। हादसा होते ही टोल प्लाजा के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। टोल प्लाजा प्रबंधक मनीष रंजन ने बताया कि कार में लोग फंसे हुए थे। कर्मचारियों ने उन्हें बाहर निकाला। पुलिस को सूचना दी। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस उसके बारे में जानकारी जुटा रही है।

हादसे ने छीनीं खुशियां

इस हादसे ने दो परिवारों की खुशियां छीन लीं। पटना में बरात के स्वागत की तैयारी चल रही थी और राजस्थान के राजसमंद में दुल्हन के आने की, लेकिन हादसे की खबर ने लोगों को झकझोर दिया। मृतकों के परिजन आगरा पहुंच गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Compiled: up18 News