SAG-AFTRA की हड़ताल खत्म करवाने को हॉलीवुड टॉप एक्टर्स ने द‍िया प्रपोजल

Entertainment

मीड‍िया रिपोर्ट के मुताबिक टॉप एक्टर्स के इस ऑफर को गुरुवार को जॉर्ज क्लूनी के स्पोक्सपर्सन ने भी कंफर्म किया. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यूनियन को एक्स्ट्रा 150 मिलियन डॉलर और दिए जाएंगे, जो तीन साल के दौरान उन्हें मिलेंगे. इसके अलावा स्वास्थ्य संबंधित लाभ को और बेहतर भी बनाने की बात कही गई है.

जॉर्ज क्लूनी ने कही ये बात

क्लूनी ने हॉलीवुड पब्लिकेशन डेडलाइन से बात करते हुए कहा, “हॉलीवुड में ज्यादा कमाई करने वाले इस समस्या के समाधान में शामिल होना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि यूनियन को हमें और अधिक पैसे देने चाहिए. उन्होंने कहा कि यही सही होगा. हालांकि यूनियन की ओर से टॉप हॉलीवुड एक्टर्स के इस ऑफर पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

SAG-AFTRA यूनियन के सदस्य अपनी मांगों को लेकर इस साल जुलाई से ही हड़ताल पर हैं. मोशन पिक्चर्स एंड टेलिविजन प्रोड्यूसर्स के अलायंस और SAG-AFTRA यूनियन के बीच जारी बातचीत पिछले हफ्ते टूट गई थी. इसके बाद इस मामले का हल निकालने की कोशिशों को बड़ा झटका लगा था.

शनिवार को होंगे 100 दिन

फिल्म और टेलिविजन प्रोडक्शन से जुड़े हज़ारों क्रू मेंबर्स और एक्टर्स इस हड़ताल में शामिल हैं. कल यानी शनिवार को इस हड़ताल को 100 दिन पूरे हो जाएंगे. गौरतलब है कि हॉलीवुड के फिल्म और टेलिविजन लेखकों की 148 दिनों तक चली हड़ताल इसी महीने खत्म हुई है. उन्होंने तीन साल के नए कॉन्ट्रैक्ट पर हामी भर दी, जिसके बाद स्ट्राइक खत्म हो गई.

– एजेंसी