हॉलीवुड स्टार जेम्स कान का 82 साल की उम्र में निधन, द गॉडफादर फिल्म से मिली थी ख्याति

Entertainment

नई दिल्‍ली। हॉलीवुड स्टार जेम्स कान का 82 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्हें द गॉडफादर फिल्म में गैंगस्टर सोनी कोर्लोन के रोल की वजह से दुनिया में पहचाना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके निधन की जानकारी एक्टर के परिवार ने जेम्स के सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट शेयर कर दी है।

हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें

जेम्स के परिवार ने पोस्ट शेयर कर लिखा, हम बड़े दुख के साथ बताना चाहते हैं कि 6 जुलाई को जिम्मी का निधन हो गया है। हम आप सभी फैंस और जिम्मी के शुभचिंतको की भावनाओं का सम्मान करते हैं। हम चाहते हैं कि इस कठिन समय में आप हमारे परिवार की प्राइवेसी का ध्यान रखें। इस पोस्ट के सामने आते ही जेम्स के फैंस और पूरी इंडस्ट्री के दोस्त श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

जेम्स प्रोफेशनल के अलावा पर्सनल लाइफ से खबरों में रहे

जेम्स कान का पूरा नाम जेम्स एडमंड कान था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 1963 में आई फिल्म इरमा ला डॉस से की थी। इसके अलावा उन्होंने मिसरी, एल्फ, चोर, गॉडफादर पार्ट-2 , ब्रायन्स सान्ग और द गैम्बलर जैसी फिल्मों में काम किया है। जेम्स की करियर की आखिरी फिल्म जून 2021 में क्वीन बीज थी। जेम्स अमेरिका के एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें चार गोल्डन ग्लोब, एक एमी और एक ऑस्कर सहित कई पुरस्कारों के लिए नॉमिनेट किया गया था। जेम्स अपनी एक्टिंग के अलावा पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। जेम्स ने चार शादी कीं थीं, जिनसे उन्हें 5 बच्चे हैं।

-एजेंसी