उड़ीसा एक्ट्रेस रस्मिता स्वेन वेब सिरीज़ और म्यूज़िक वीडियो में हैं व्यस्त

Entertainment

एक्ट्रेस रस्मिता स्वेन कई वेब सिरीज़ और म्यूज़िक वीडियो में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। उनकी कई वेब सिरीज़ आने वाली भी है।

उड़ीसा से सम्बन्ध रखने वाली रस्मिता स्वेन को बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है। करीना कपूर उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं जिनकी हर फिल्म उन्हें देखना पसंद है। करीना की नेचुरल एक्टिंग की वह दीवानी हैं।

बॉलीवुड एक्टर में रस्मिता स्वेन को ऋतिक रोशन बहुत पसंद हैं। उनका डांस और उनकी अदाकारी की वह कायल हैं और उन्हें एक काबिल ऐक्टर मानती हैं।
रस्मिता स्वेन की एक वेब सिरीज़ “सहेली” पिछले साल अक्टूबर में कुकु एप पर रिलीज़ हो चुकी है जबकि उनकी दूसरी वेब सिरीज़ “लैला” बूम मूवीज़ पर रिलीज़ हो चुकी है। दोनों वेब शोज में उन्होंने लीड ऐक्ट्रेस का किरदार निभाया है।

रस्मिता स्वेन 2016 से मॉडलिंग कर रही हैं। 2017 में उन्हें एक उड़िया फिल्म मेे अभिनय का ऑफर आया था। इस तरह वह एक उड़िया फिल्म मेे लीड ऐक्ट्रेस का किरदार निभा चुकी हैं। 2018 में उन्होंने एक पंजाबी म्यूज़िक वीडियो में भी अपनी अदाकारी के जौहर दिखाए थे। उसके बाद वह मुंबई में आ गईं और लगभग दो साल से मायानगरी में हैं।

उन्होंने एक हिंदी म्यूज़िक वीडियो की शूटिंग भी कंपलीट कर ली है जो नेक्स्ट महीने में रिलीज़ होगा।

रस्मिता स्वेन अपनी अदाकारी के बल पर अपनी एक डिफरेंट पहचान बनाना चाहती हैं।

  • up18 News