रूपल त्यागी कहती है, “आभा से लेकर मूल्यों तक, बुलबुल एक अद्भुत किरदार है”

Entertainment

मुंबई: अभिनेत्री और कोरियोग्राफर रूपल त्यागी दंगल टीवी के शो ‘रंजू की बेटियां’ में दिखाई दे रही है। प्रतिभाशाली सह-कलाकारों और एक भावनात्मक, मार्मिक कहानी के साथ, यह शो अपने हर एपिसोड के साथ दर्शकों को और पसंद आ रहा है। शो में रंजू की चार बेटियों में से एक बेटी, बुलबुल की भूमिका निभा रही है रूपल त्यागी। वह बताती है कि उन्होंने यह भूमिका क्यों चुनी।

बुलबुल का किरदार निभाने का कारण बताते हुए, रूपल कहती हैं, “जब मैंने बुलबुल मिश्रा के बारे में सुना, मुझे पता था कि मुझे यह किरदार निभाना है। इसकी एक वजह यह थी कि मेरा पिछला शो की किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आया था। मेरे फैंस उम्मीद करते है की मैं ऐसा किरदार करू जो उस से भी बेहतर या दमदार हो। बुलबुल के किरदार की आभा से लेकर उसके बोलने का तरीका और उसके मूल्यों बहुत अद्भुत है, यह कारण है कि मैं बुलबुल के किरदार को निबाना चाहती थी।

एक और कारण साझा करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे महीने में 30 दिन काम करना पसंद नहीं, जो टीवी शो के लिए एक आवश्यकता है। मैंने ऐसे शो पहले किए है जिससे मेरे स्वास्थ्य को काफी नुकसान हुआ है, इसलिए मुझे एक अच्छी भूमिका की आवश्यकता थी। मुझे महीने में 4-5 दिन की छुट्टी की जरूरत है, अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए। भगवान की कृपा से मुझे वह सब कुछ मिल गया जो मुझे एक भूमिका में चाहिए था और मैं बहुत खुश हूं।

रूपल के फैंस उसे एक नए अवतार में देखने के लिए उत्साहित हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

  • up18 News