आगरा: श्रावण महीने में मंदिरों के पास शराब एवं मीट की दुकानें बंद रखने की मांग को लेकर हिंदू महासभा ने दिया ज्ञापन

स्थानीय समाचार

आगरा अखिल भारत हिंदू महासभा ने आज जिला मुख्यालय कलेक्ट्री पर दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में मांग की गई कि हिंदू सनातन धर्म का सबसे बड़ा पर्व सावन महीना 14 जुलाई से प्रारंभ हो रहा है क्योंकि आगरा भगवान भोलेनाथ की नगरी के रूप में भी जाना जाता है लेकिन यहां पर मठ मंदिरों के पास शराब एवं मीट की दुकान है खुली हुई हैं। जिन पर लाइसेंस है वह भी और जिन पर लाइसेंस नहीं हैं वह भी। मंगलवार को महानगर अध्यक्ष महिला मोर्चा कृष्णा राठौर की अध्यक्षता में एडीएम सिटी को ज्ञापन सौंपा।

विभाग अध्यक्ष जितेंद्र कुशवाह एवं जिला अध्यक्ष मनीष पंडित ने कहा कि प्रशासन सावन के महीने में कम से कम चार सोमवार को तो इन दुकानों को बंद करने का आदेश दे। प्राचीन शिव मंदिरों के आसपास दुकानें मीट एवं शराब की जो खुली हुई हैं उनको बंद कराएं। अन्यथा अखिल भारत हिंदू महासभा तमाम सनातन धर्म प्रेमियों के सम्मान में उन दुकानों को बंद कराने का कार्य करेगा.

ज्ञापन देने प्रमुख रूप से अनिल बाबा, जितेंद्र कुशवाहा, कुलवंत सिंह, शंकर श्रीवास्तव, अजय पंडित, विपिन राठौर, विशाल कुमार, रंजना राठौर, कृष्णा राठौर, महानगर अध्यक्ष नितेश कुशवाहा मौजूद रहे।