Watch Viral Video: वाराणसी में सड़क पर रुसी महिला का हंगामा, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो

यूपी के वाराणसी में सड़क पर रुसी महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

स्थानीय समाचार

सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक रुसी महिला सड़क पर हंगामा करती नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गोदौलिया चौराहे का बताया जा रहा है। वीडियो में एक रुसी महिला सड़क पर हंगामा करती नजर आ रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि रुसी महिला किसी का बैग छीनकर भाग रही थी तो किसी का ट्रॉली बैग।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विदेशी महिला ने करीब पंद्रह मिनट तक खूब हंगामा किया। इसके बाद दशा सुमेर घाट पहुंच गई और पुलिस से भी काफी देर तक बहस करने लगी। यह वही महिला है जिसने पांच महिने पहले मड़वाड़ी थाना अंतर्गत क्षेत्र में जमकर बवाल काटा था।

इस घटना के बाद भी दिल्ली स्थित रुस दूतावास को सूचना दी गई थी और महिला को दिल्ली भेजा गया था। फिर से वह दिल्ली वापस आ गई। यहां वह हरिश्चचंद्र घाट के एक लौज में रह रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस महिला का नाम स्नो व्हाइट है और वह रुस की रहने वाली है। दिल्ली से लौटकर रुसी महिला काफी दिनों से वाराणसी में रह रही थी।

19 अक्टूबर को भी उसने हंगामा किया था जिसके बाद उसे पांडेपुर स्थित मेटंल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से वह एक दिन वह पानी की टंकी पर चढ़ गई थी। कुछ दि पहले रुसी महिला मेंटल हॉस्पिटल से भाग निकली। इसके बाद शुक्रवार की रात गोदौलिया चौराहे पर खूब हंगामा काटा।

Compiled: up18 News