जो व्यक्ति संसद में शराब पीकर आता था, वही अब पंजाब चला रहा है: हरसिमरत कौर बादल

Politics

सांसद हरसिमरत कौर बादल ने संसद में सदन के दौरान सीएम भगवंत मान की पुरानी सीट की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हमारे पंजाब के सीएम कुछ महीने पहले सदन में बैठते थे। जो व्यक्ति संसद में शराब के नशे में आया करता था, वही अब राज्य चला रहा है। उनके पास बैठने वाले सदन में उनकी शिकायत किया करते थे।

10 महीनों में पंजाब का हाल

हरसिमरत बादल ने कहा कि 10 महीनों में नशे से पंजाब के हालात ठीक नहीं है। सड़कों पर लिखा होता है कि डाँट ड्रिंक एंड ड्राइव। लेकिन पंजाब में ड्रिंक करके सरकार चल रही है। जो मुख्यमंत्री पार्लियामेंट में 11 बजे नशे की हालत में आता था, आज राज्य चला रहा है।

पूरे संसद की बनवाई थी वीडियो

चार दिन पहले संसद को बचाने के लिए शहादत देने वाले वीरों को श्रद्धांजलि दी गई थी लेकिन सांसद बनने के बाद भगवंत मान ने पूरे संसद का वीडियो बना डाला था ताकि दुश्मनों को भारत की संसद का पता चल जाए, जिस पर इंक्वायरी भी चली थी।

बदलाव वाले मुख्यमंत्री बने

चुनाव जीतने के लिए सीएम भगवंत मान ने कभी शराब ना पीने की मां की कसम खाई थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। यह बदलाव वाले मुख्यमंत्री बने। जिन पर दो सुपर CM हर समय बैठे रहते हैं। मुख्यमंत्री का नशे से यह हिसाब हो गया तो स्टेट का क्या हाल होगा, सभी अंदाजा लगा सकते हैं

Compiled: up18 News