आगरा: संजय पैलेस में झूलता हुआ तार बन सकता है दुर्घटना का कारण

स्थानीय समाचार

आगरा- संजय प्लेस जैसा कि आपको पता ही होगा कि यह एक व्यवसाय क्षेत्र है लेकिन यहां पर विद्युत विभाग एवं टेलीकॉम कंपनियों ने अपने तारों का अव्यवस्थिति तारों / केबिल का जाल बिछा रखा है। यह तार एवं केबिल इतनी झूल जाती हैं कि दुर्घटना हो सकती है।

ऐसा ही एक तार / केबिल संजय पैलेस के ब्लॉक नंबर 29 और ब्लॉक नंबर 40 के मध्य जाने वाले अति व्यस्ततम रोड पर लूज स्थिति में झूल रहा है।

यह रोड इतना व्यस्त है कि सैकड़ों की संख्या में दो पहिया और चार पहिया वाहन निकलते हैं। वाहन स्वामी को वाहन पर अपनी गर्दन टेडी कर निकलना पड़ रहा है। अगर वाहन स्वामी का ध्यान भटका तो तुरन्त दुर्घटना घटित हो सकती है।

झूलते हुए तार / केबिल से पैदल साढ़े 5 फुट छः इंच का व्यक्ति भी टकरा सकता है। वी के इन्टरप्राजेज के धीरज ने बताया है कि यह तार / केबिल पिछले 2 दिनों से ऐसे ही रह रहा है।

वहीं बृज टेक्नोलॉजी के ब्रज किशोर ने बताया है इससे लोगों की आंख एवं माथे पर चोट आ चुकी है। रोड पर स्थिति दुकानदार कहते हैं कि कोई सुनता ही नहीं है तो अब शिकायत किससे करें। अगर इस तार/ केबिल को व्यवस्थिति नहीं हुआ तो कभी भी गंम्भीर दुर्घटना हो सकती है।

-वीरेंद्र चौधरी