गोरखपुर: 28 साल की बहू को हुआ 70 साल के ससुर से प्यार, मंदिर में रचाई शादी

Regional

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में 28 साल की बहू को अपने 70 साल के ससुर से प्यार हो गया. दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं। इसके बाद दोनों ने कुछ ऐसा हासिल किया जिससे उम्र, युग और समाज की जंजीरों को तोड़ते हुए हर जगह उनकी चर्चा होने लगी।

बुजुर्ग थाने में चौकीदार का काम करता है

जानकारी के अनुसार गोरखपुर के एक थाने में एक वृद्ध चौकीदार का काम करता है. उसके चार बच्चे होने का दावा किया जाता है। सबकी निकाह हो चुकी है। वृद्ध की पत्नी की 12 साल पहले अज्ञात परिस्थितियों में मौत हो गई थी। बूढ़े आदमी के तीसरे बेटे की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई, जिससे उसकी पत्नी विधवा हो गई।

दोनों में धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ती गईं

पता चला है कि घरवाले बहू के भविष्य को लेकर चिंतित थे। इसी बीच किसी वजह से बहू और ससुर करीब आ गए। यही नजदीकियां समय के साथ रिश्ते में बदल गईं। दोनों ने अपने प्यार को एक-दूसरे को समर्पित किया और शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन समय, समाज, उम्र और रीति-रिवाजों की एक दीवार रास्ते में आ खड़ी हुई। दोनों के रिश्ते को लेकर काफी अनिश्चितता थी।

मंदिर में शादी की फोटो वायरल

आखिरकार, उन्होंने सभी बाधाओं को धता बताते हुए पड़ोस के एक मंदिर में शादी कर ली। स्थानीय मीडिया सूत्रों के मुताबिक सोशल मीडिया पर दोनों कपल की शादी की एक तस्वीर वायरल हो रही है. फोटो वायरल होते ही इलाके में बात जंगल में आग की तरह फैल गई। इस खबर से गोरखपुर में बहस छिड़ गई है। कुछ कह रहे हैं कि यह सही है, जबकि अन्य कहते हैं कि यह नहीं है।

-एजेंसी