Gorakhpur News : गोरखपुर में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस से मुठभेड़ में एक आरोपी को लगी गोली, सभी पांचों आरोपी अरेस्ट

गोरखपुर में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस से मुठभेड़ में एक आरोपी को लगी गोली, सभी पांचों आरोपी अरेस्ट

Crime

गोरखपुर। रेलवे स्टेशन से आटो पकड़कर गीडा जा रही इंटरनेट मीडिया कंटेंट क्रिएटर को बाइक व स्कूटी सवार पांच युवकों ने गीडा क्षेत्र में अगवा कर लिया। आटो चालक को भगाने के बाद युवती को अमरूद के बाग में उठा ले गए। आरोप है कि बंधक बनाकर युवको ने दुष्कर्म किया।

घटना की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपितों को एकला बांध के पास घेर लिया। एक आरोपित पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगा। जवाबी कार्रवाई में उसके दाएं पैर में गोली लग गई। पकड़ने के प्रयास में एक सिपाही भी चोटिल हो गया। सभी आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर, घायल को बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। संतकबीरनगर जिले की रहने वाली युवती अपने प्रेमी के साथ रील बनाती है।

गीडा में किराए पर कमरा लेकर वह प्रेमी के साथ रहती है। गुरुवार की सुबह चार बजे ट्रेन से स्टेशन पर उतरने के बाद गीडा जाने के लिए युवती ने आटो बुक किया। सुबह चार बजे गीडा क्षेत्र में पीछे से आए बाइक व स्कूटी सवार पांच युवकों ने ओवरटेक करके आटो रोक लिया।

आरोप है कि चालक को धमकी देकर भगाने के बाद युवती को जबरन अपने साथ लेकर अमरुद के बाग में चले गए। कपड़े से मुंह बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। एक घंटे बाद उसे छोड़कर आरोपित फरार हो गए। कमरे पर पहुंचने के बाद युवती ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। हरकत में आई पुलिस ने पांचों आरोपितों को एकला बांध के पास घेर लिया। पकड़ने का प्रयास करने पर एक आरोपित ने तमंचा से फायरिंग कर दी।

जवाबी कार्रवाई में रामगढ़ताल के कठउर गांव के प्रदुम्मन के दाएं पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उसे तमंचा के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है।

Compiled: up18 News