सऊदी से गुलाम हैदर ने कहा-सीमा को फांसी दिलवाना मेरी जिंदगी का मकसद

Regional

ग्रेटर नोएडा: पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा आई पबजी वाली चार बच्चों की मां सीमा गुलाम हैदर एक बार फिर मुसीबतों में घिरती हुई दिखाई दे रही है। इस बार खतरा यहां से नहीं और न ही पाकिस्तान से है। इस बार खतरा सऊदी अरब से है। सीमा हैदर को भारत आए लगभग साढे तीन महीने हो चुका है। सीमा मई में नेपाल बार्डर पार करके सचिन मीणा के लिए ग्रेटर नोएडा आ गई थी और तब से वो यहीं है। सीमा गुलाम हैदर का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर एक अलग ही खेल खेल रहा है और सीमा के लिए मुसीबत बन सकता है।

गुलाम हैदर ने स‌ऊदी से पाकिस्तानी यूट्यूबर मोहसिन के चैनल के इंटरव्यू में कहा कि वो जल्द ही भारत अपने बच्चों को लेने के लिए आ रहा। उसने वकीलों से भी बात कर ली है।वह लीगल तरीके से भारत आएगा और अपने बच्चों को साथ लेकर जाएगा। गुलाम ने कहा कि सीमा ने तो अब बीवी और मां दोनों का हक खो दिया है। बच्चे मेरे हैं। गुलाम ने कहा कि अगर वो अच्छी मां होती तो गैर मर्द के साथ इस तरह नहीं जाती। सीमा को तो बच्चों की परवाह ही नहीं है.

गुलाम हैदर ने कहा कि सीमा एक मुजरिम है जो अवैध तरीके से भारत गई है। पति के होते हुए उसने दूसरे मर्द के साथ रहना शुरू कर दिया। मैं अब उससे नफरत करता हूं, मेरी जिंदगी का एक ही मकसद है, सीमा को फांसी की सजा दिलवाना।

गुलाम हैदर ने कहा कि बच्चे तो मासूम हैं। उन्हें तो जो भी करने को कहा जाएगा वो वही करेंगे। गुलाम ने कहा कि मैं सीमा और सचिन की शादी को नहीं मानता। अगर सीमा को सचिन के पास जाना ही था तो वो कानूनी रूप से मुझसे तलाक लेती और फिर सचिन के पास जाती। सीमा की गलती माफ करने लायक नहीं है। सजा तो मैं उसे दिलवा कर रहूंगा।

गुलाम हैदर इमोशनल होते हुए कहा कि मेरे बच्चे सचिन को पिता कह रहे हैं, ये देखकर दुख होता है, लेकिन मैं जानता हूं कि ये सब उनसे बुलवाया जा रहा है। गुलाम ने कहा कि उनका पिता मैं ही हूं और मुझसे ज्यादा परवाह कोई भी मेरे बच्चों की नहीं कर सकता।

गुलाम हैदर ने कहा कि सीमा ने मेरे साथ लव मैरिज की थी। मैं सीमा की खातिर सऊदी गया ताकि परिवार को पैसों की कमी न आए, लेकिन सीमा ने मेरे पीठ पीछे सचिन के साथ अफेयर चलाने लगी। इस बात से अंजान मैं तब भी उसे सऊदी से रुपये भेजता रहा। सीमा मेरे ही रुपयों से सचिन के पास भाग गई।

गुलाम हैदर ने कहा कि सीमा जिस तरह से भारत गई है। सचिन के साथ-साथ किसी और ने भी सीमा की मदद की होगी। गुलाम ने कहा कि भारत जाने से पहले सीमा ने 20 लाख रुपये में घर बेचा था। 3 लाख रुपये मैंने खुद सीमा को भी भेजे थे। आखिर सीमा ने इतने रुपये कहां रखे।

गुलाम हैदर ने कहा कि कोई इतना कैश लेकर भारत में अवैध तरीके से कैसे एंट्री कर सकता है। क्या भारत में एंट्री करना इतना आसान है। वहां की सुरक्षा व्यवस्था इतनी कमजोर है कि सीमा अवैध तरीके से चार बच्चों को लेकर आसानी से भारत में घुस गई। गुलाम ने कहा कि भारत सरकार को सीमा की बातों में बिल्कुल भी नहीं आना चाहिए। उससे कड़ी पूछताछ की जानी चाहिए। क्योंकि वो झूठ बोल रही है।

भारत सरकार और कानून पर भरोसा जताते हुए गुलाम हैदर ने कहा कि मैं जानता हूं मुझे न्याय मिलेगा। मैं सच्चा हूं और मेरे साथ भारत सरकार गलत नहीं होने देगी। मुझे मेरे बच्चे जरूर वापस मिलेंगे। गुलाम ने कहा कि मुझे पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर भरोसा है।

गुलाम हैदर ने वायरल भाभी मिथिलेश भाटी का भी सपोर्ट किया। गुलाम ने कहा कि न मैं मिथिलेश को जानता हूं और न ही वो मुझे जानती हैं। वो मेरे हक में बात नहीं कर रहीं, बल्कि सच का साथ दे रही हैं। गुलाम ने कहा कि मिथिलेश मेरी बहन की तरह हैं। उन्होंने सीमा और सचिन को लेकर जो भी कहा वो सच कहा, लेकिन वकील एपी सिंह जैसे लोगों को उनकी बात हजम नहीं हो रही है।

गुलाम हैदर ने कहा कि एपी सिंह वकील होकर भी गलत का साथ दे रहे हैं और दूसरी तरफ मिथिलेश हैं जो कि सच बोलने पर भी ट्रॉल हो रही हैं। गुलाम ने कहा कि मिथिलेश एक सच्ची भारतीय नारी हैं और उनकी हर बात में लॉजिक है। अगर उनके खिलाफ कोर्ट से नोटिस भेजा जा रहा है तो ये बहुत दुख की बात है। मैं मिथिलेश का पूरा समर्थन करता हूं। ऐसी महिलाएं ही घर और परिवार को अच्छे से संभाल सकती हैं और तभी परिवार सुखी भी रहता है।

Compiled: up18 News