भारतीय हॉकी टीम के कोच सहित पांच सदस्‍य कोरोना संक्रमित पाए गए

SPORTS

भारतीय हॉकी टीम के स्ट्राइकर गुजरंत और कोच ग्राहम रीड सहित पांच सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कॉमनवेल्थ गेम्स की तैयारी कर रही टीम के शिविर में दो खिलाड़ी और तीन सपोर्ट स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए जाने से तैयारी प्रभावित हुई हैं। सभी संक्रमितों को आइसोलेशन में रखा गया है। बुधवार की सुबह टीम के सभी सदस्यों का आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया था, जिसमें पांच सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सभी संक्रमितों के अंदर कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। हॉकी इंडिया ने मामले की जनाकरी देते हुए बताया कि कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की तैयारी कर रही टीम के दो खिलाड़ी और तीन सपोर्ट स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हॉकी इंडिया ने किसी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि टीम के स्ट्राइकर गुजरंत और कोच ग्राहम रीड संक्रमित हैं। उनके अलावा टीम के वीडियो एनालिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

शिविर में शामिल हैं कई दिग्गज खिलाड़ी

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की तैयारी कर रहे 31 खिलाड़ियों के शिविर में गोलकीपर पीआर श्रीजेस, मनप्रीत सिंह, पवन, ललित कुमार उपाध्याय, हरमनप्रीत सिंह, वरुण कुमार और अमित रोहिदास जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। ये सभी खिलाड़ी साई कैंपस में ट्रेनिंग कर रहे हैं।

ये सभी खिलाड़ी एफआईएच हॉकी प्रो लीग में बेल्जियम और नीदरलैंड के खिलाफ मैच के बाद यहां एकत्रित हुए थे और तैयारी कर रहे हैं। यह शिविर 23 जुलाई को समाप्त होगा। इसके बाद भारतीय हॉकी टीम कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए बर्मिंघम रवाना होगी।

-एजेंसियां