कॉमेडी ड्रामा फुकरे फ्रेंचाइजी फिल्म फुकरे 3 का पहला गाना जारी

Entertainment

फुकरे अपने जबरदस्त किरदारों के साथ-साथ छाप छोड़ने वाले गानों के लिए भी जाना जाता है। अंबर सरिया, बेड़ा पार और करले जुगाड़ करले समेत कई सुपरहिट गाने फिल्म ने दिए है। ऐसी ही उम्मीद फुकरे 3 को लेकर को भी है। अब 11 सितंबर को फिल्म का पहला गाना फुकरे वे रिलीज हो गया है।


फुट-टैपिंग सॉन्ग है फुकरे वे

इस गाने में हनी और चूचा के साथ पंडित जी भी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। फुकरे वे एक फुट- टैपिंग सॉन्ग है। फुकरे 3 के इस लेटेस्ट ट्रैक को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। वहीं, देव नेगी और असीस कौर ने फुकरे वे को अपनी आवाज दी है। गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने तैयार किए है, जबकि कोरियोग्राफी बॉस्को मार्टिस ने की है।

चूचा, हनी और पंडित जी की तगड़ी

फुकरे 3 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में शामिल हैं। इसके अलावा भोली पंजाबन के रोल में ऋचा चड्ढा एक बार फिर फुकरों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगी।

कब रिलीज होगी फिल्म?

फुकरे 3 के ट्रेलर में अली फजल नजर नहीं आए थे। पिछले दो पार्ट में एक्टर अहम रोल निभा चुके हैं। इस बार वो फिल्म का हिस्सा नहीं है या फिर दर्शकों के सामने एक सरप्राइज के साथ लौटेंगे ये फुकरे 3 की रिलीज के साथ पता चल ही जाएगा। फुकरे 3 को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म कुछ दिनों बाद 28 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Compiled: up18 News