शाहरुख और दीपिका की फिल्‍म ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन

Entertainment

शाहरुख खान ने बेशरम रंग का लुक फैंस को दिखाया था, साथ ही 11 दिसंबर को फिल्म में उनका नया लुक भी जारी किया गया था। अब गाना सामने आने के बाद फैंस को खूब पसंद आ रहा है और दीपिका संग शाहरुख की केमिस्ट्री भी खूब जंच रही है। जिस पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

गाने में दिखी किंग खान और दीपिका का केमिस्ट्री

हाल ही में रिलीज हुए गाने में शाहरुख खान का कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं गाने के वीडियो में दीपिका पादुकोण को मोनोकिनी और बिकनी पहने देखा जा सकता है। जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इस गाने में शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री देखने लायक है। गाने में शाहरुख के सिक्स पैक एब्स भी दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख के एब्स की तारीफ की जा रही है।

बेशरम रंग के बोल कुमार ने लिखे हैं, जबकि शिल्पा राव, कारालिसा मोंटेयरो और विशाल- शेखर की जोड़ी ने गाने को अपनी आवाज दी है। गाने को कोरियोग्राफ वैभवी मर्चेंट ने किया है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स का रिएक्शन

बता दें कि शाहरुख खान 4 सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। सोशल मीडिया पर गाना रिलीज होने के बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। रोहन नाम के यूजर ने लिखा कि ‘आपके 57 की उम्र में 8 एब्स दिखा दिए, कैसे।’ वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘आपकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी।’

बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम मुख्य रोल में हैं। गाने को स्पेन के तटीय शहरों में शूट किया गया है। 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में दमदार एक्शन दिखने वाला है।

Compiled: up18 News