अमरीश सिंह की फिल्म ‘जय माँ विन्ध्यवाशिनी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज

Entertainment

भोजपुरी फिल्मो के मशहूर एक्टर अमरीश सिंह और अंजना सिंह की फिल्म ‘जय माँ विंध्यवासिनी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है . पोस्टर को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है और दर्शको के मनोरंजन के लिए यह फिल्म पूरी तरह से सफल साबित होगी . फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में अमरीश सिंह का लुक भी काफी अलग और आकर्षित कर रहा है .

अमरीश सिंह, अंजना सिंह की केमस्ट्री फिल्म में एक अलग अंदाज में दर्शायी जाएगी . अंजना सिंह को भी फिल्म में एक खास अंदाज में पेश किया गया है . इसके अलावा फिल्म में मनोज टाइगर, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैस और गुंजन पंत सहित भोजपुरी फिल्म जगत की कई जाने माने कलाकार नजर आएँगे .

अमरीश सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मे दे चुके है और कई एक्ट्रेसेस के साथ स्क्र्रीन शेयर किये है . अमरीश सिंह अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्त्साहित है उनका कहना है ‘ जय माँ विंध्यवासिनी’ यह फिल्म का टाइटल जितना आकर्षित कर रहा है उतना ही फिल्म कर रहा है .

फिल्म के कलाकारों ने फिल्म को लेकर काफी मेहनत की है और हमने पूरी फिल्म को एक अच्छी फिल्म बनाने की पूरी कोशिश की है और मुझे पूरी उम्मीद है की दर्शको को फिल्म पसंद आएगी ‘.

-up18news