गुंजन पंत और विराज भट्ट स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘प्यार भईल हिंदुस्तान से’ का फर्स्ट लुक आउट

Entertainment

आशुतोष इंटरप्राइजेज प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘प्यार भईल हिंदुस्तान से’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक और टाइटल से यह प्रतीत होता है कि फिल्म देशभक्ति से प्रेरित है जिसमें एक अनोखी प्रेम कथा भी शामिल है। इस फिल्म का लुक मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आउट किया गया। फिल्म के निर्माता संजय कुमार यादव है और निर्देशक गोपाल पाठक हैं। इस फिल्म की शूटिंग नेपाल में हुई है।

फिल्म ‘प्यार भईल हिंदुस्तान से’ के बारे में वर्सेटाइल एक्टर बृजेश त्रिपाठी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमने देशभक्ति पर एक बेहतरीन फिल्म बनाने की कोशिश की है। अब ये दर्शकों के हाथ में है कि उन्हें यह कैसी लगती है, जिससे हम सबों को इंतजार रहेगा। उन्होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा का ग्राफ इतना समृद्ध हो गया है कि आजकल छोटी बड़ी तमाम तरह की फिल्में बन रही है और कम ही कलाकारों का मुंबई में रहना होता है। सभी अपने प्रोजेक्ट को लेकर कहीं ना कहीं बिजी रहते हैं। यह एक इंडस्ट्री के लिए सुकून वाली बात है। वहीं फिल्म के निर्माता संजय कुमार यादव ने कहा कि हमने कोशिश की है कि बस तो को एक अलग तरह को अलग तरह का मनोरंजन दे सके। अब हम इसमें कितना कामयाब हुए हैं इसका फैसला दर्शकों को करना है।

गोपाल पाठक ने कहा कि फिल्म में भारत-पाकिस्तान की कहानी को हमने एक अलग और अनोखे अंदाज में बनाया है। अक्सर ऐसा हुआ है कि पाकिस्तान के कलाकार भारत में आकर परफॉर्म करते हैं। हमने इस फिल्म में दिखाया कि कैसे एक भारतीय कलाकार बिना वीजा के पाकिस्तान जाकर वहां कार्यक्रम करता है और वहां उसके साथ क्या-क्या होता है। इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में गीत व संगीत मुन्ना दुबे का है। लेखक अनिल विश्वकर्मा हैं। मारधाड़ जनक व शंकर, छायांकन महेन्द्र थापा और संकलन राजेश शाह ने किया है। नृत्य अशोक मईती का है। कला राम बाबु ठाकुर, कार्यकारी निर्माता राजीव रंजन कुमार व प्रियरंजन कुमार यादव और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्म के स्टारकास्ट है विराज भट्ट ,गुंजन पंत ,प्राची सिंह , बृजेश त्रिपाठी,गिरीश शर्मा और हेमंत बिरजे है।

-up18news