यूपी: बांदा में भीषण सड़क हादसा, पांच बरातियों की मौत

City/ state Regional

यूपी के बांदा में मिर्जापुर-झांसी हाईवे पर शनिवार की दोपहर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हाईवे पर खड़े ट्रक में कार भिड़ गई, जिससे उसमें सवार पांच बरातियों की मौत हो गई है। एसपी के साथ पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल भिजवाया है। हादसे के बाद हाईवे पर यातायात थम गया, जिसे बाद में पुलिस ने सामान्य कराया है। मरने वाले सभी चित्रकूट कर्वी के रहने वाले हैं।

चित्रकूट के पुरानी कर्वी मोहल्ला निवासी मोहम्मद अफताब का निकाह जालौन के उरई में तय हुआ था। शनिवार की दोपहर बरातियों से भरी कार उरई के गणेशगंज मोहल्ला के लिए रवाना हुई थी। बांदा में मिर्जापुर झांसी हाईवे पर जमुनी पुरवा के पास खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार टकरा गई। हादसे में कार सवार लोग जख्मी हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर यातायात थम गया और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने कार सवार घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद पांच बरातियों को मृत घोषित कर दिया।

कर्वी निवासी 24 वर्षीय शिवदास चक माली का गंभीर हालत में उपचार शुरू किया गया है। वहीं मरने वालों की पहचान 22 वर्षीय अल्तमस निवासी पुरानी बाजार कर्वी, 24 वर्षीय समसुल निवासी पुरानी बाजार, 22 वर्षीय टिल्लू उर्फ अनवर निवासी कर्वी, 32 वर्षीय गुफरान चक माली निवासी कर्वी, 22 वर्षीय रिंकू निवासी कर्वी चक माली में हुई है।

एसपी अभिनंदन और शहर कोतवाली भी घटना स्थल पर पहुंच गए। एसपी ने घायलों के उपचार की व्यवस्था शुरू कराई है। बरात में शामिल अन्य वाहनों में सवार लोग अस्पताल पहुंच गए हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

-एजेंसियां