आगरा: बाबा के बुलडोजर का ख़ौफ़, अतिक्रमणकारियों ने खुद ही हटाया जिला पंचायत की जमीन से अतिक्रमण

City/ state Regional

आगरा। प्रदेश में योगी सरकार के दोबारा आते ही एक बार फिर से दबंगों को बाबा के बुलडोजर का खौफ़ दिखने लगा है। अतिक्रमणकारियों ने बुलडोजर के देखकर डर से खुद सरकारी जमीन से अपना अतिक्रमण हटा लिया है। मौके पर प्रशासन की टीम द्वारा कार्रवाई की गई।

आपको बता दें उत्तर प्रदेश में दोबारा से भाजपा पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला है। एक बार फिर योगी सरकार बनने जा रही है। पूरे चुनाव की रैलियों में बुलडोजर की बड़ी ही चर्चा रही। अब बुलडोजर का असर देखने को मिल रहा है। प्रशासन पूरी तरह से सतर्क होकर कार्य कर रहा है। बुलडोजर का डर बाह ब्लॉक क्षेत्र के तीर्थ धाम बटेश्वर में देखने को मिला।

आपको बता दें कई वर्षों से तीर्थ धाम बटेश्वर में अतिक्रमणकारियों ने जिला पंचायत की जमीन पर अवैध तरीके से अतिक्रमण कर रखा था। कई बार जिला पंचायत द्वारा अतिक्रमण को हटाने के लिए कहा गया मगर अतिक्रमण कारी लोगों ने जमीन से अतिक्रमण नहीं हटाया। जहां जिला पंचायत अधिकारियों की शिकायत पर गुरुवार को तहसीलदार बाह सर्वेश कुमार राजस्व विभाग प्रशासन की टीम एवं पुलिस फोर्स के साथ बुलडोजर लेकर तीर्थ धाम में अतिक्रमण हटवाने के लिए पहुंचे। बाबा के बुलडोजर को देखकर अतिक्रमणकारियों के पसीने छूट गए हड़कंप मच गया। बुलडोजर चलता इससे पहले ही बुलडोजर को देखकर अतिक्रमणकारी डर गए और कार्रवाई से पहले ही अपना अतिक्रमण हटाने लगे।

कई वर्षों से जिला पंचायत की जमीन पर अतिक्रमण किए गए अतिक्रमणकारियों ने अपने आप ही अतिक्रमण हटा लिया। जहां एक तरफ बाबा के बुलडोजर का डर अवैध अतिक्रमण कार्यों में देखने को मिला। जहां तहसीलदार बाह की मौजूदगी में यह पूरी कार्रवाई की गई।