नहीं रहे हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम विल्किंसन, 75 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Entertainment

टॉम विल्किंसन अपने नाम बाफ्ता और गोल्डन ग्लोब जैसे अवॉर्ड्स कर चुके हैं. 30 दिसंबर 2023 को टॉम विल्किंसन का निधन हो गया. उनके निधन की खबर सामने आने के बाद हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक को माहौल है. इस बात की जानकारी उनके परिवार द्वारा जारी किए स्टेटमेंट के बाद सभी को मिली है. फैमिली के एजेंट के स्टेटमेंट में कहा गया है कि, बड़े दुख के साथ टॉम विल्किंसन का परिवार यह घोषणा कर रहा है कि 30 दिसंबर को घर पर उनका अचानक निधन हो गया. इस दौरान एक्टर की पत्नी और परिवार उनके साथ थे.

हालांकि इस स्टेटमेंट में टॉम विल्किंसन के निधन का कारण नहीं बताया गया है. एक्टर के निधन की खबर ने सभी को बड़ा झटका दिया है. हॉलीवुड स्टार्स दिग्गज एक्टर टॉम विल्किंसन के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर रहे हैं. डेड इन ए वीक से उनके को-स्टाक एन्यूरिन बरनार्ड ने ट्वीट करते हुए दुख जाहिर किया है. वह लिखते हैं कि टॉम विल्किंसन के निधन की खबर से उन्हें काफी दुख पहुंचा है.

एक्टर ने आगे अपने पोस्ट में लिखा कि टॉम विल्किंसन के साथ काम करके और उन्हें जानते हुए काफी अच्छा वक्त गुजरा. हमारे शानदार लीजेंड्स में से एक, जिसे हम अलविदा कहते हैं. अभी के लिए अलविदा टॉम. बता दें, एन्यूरिन के अलावा फिल्ममेकर स्कॉट डेरिकसन और गैरेट हेडलंड ने भी सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है. टॉम विल्किंसन के निधन की खबर से सभी काफी दुखी हैं.

– एजेंसी