दिल्ली की आबकारी नीति के मामले में ED ने 35 स्थानों पर मारे छापे

National

वहीं मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “जो शराब पॉलिसी को लेकर स्टिंग ऑपरेशन आया है उससे आम आदमी पार्टी, मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल बौखलाहट की चरम सीमा पर पहुंच गए हैं।

स्टिंग ऑपरेशन के बाद सीबीआई की जो प्रतिक्रिया है उससे लगता है कि मनीष सिसोदिया ने खुद ही अपने आप को फंसा दिया है। सीबीआई ने साफ शब्दों में कहा है कि मनीष सिसोदिया को कोई क्लीनचिट नहीं दी गई है।”

ईडी की टीम दिल्ली के जोरबाग में भी पहुंची है। ईडी ने यहां इंडो स्प्रिट्स के एमडी समीर महेंद्रू के यहां छापा मारा है। उन्होंने 1 करोड़ रुपए मेसर्स राधा इंडस्ट्रीज के राजेन्द्र प्लेस स्थित यूको बैंक के एकांउन्ट में ट्रांसफर किए थे। छापेमारी उन्हीं के घर पर हो रही है, जिनका नाम सीबीआई की एफआईआर में दर्ज है।

पिछले महीने सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के दिल्ली आवास, आईएएस अधिकारी और दिल्ली के पूर्व आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्णा और सात राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 19 अन्य स्थानों पर छापेमारी की थी। केंद्रीय जांच एजेंसी के एफआईआर में मनीष सिसोदिया, जिनके पास आबकारी विभाग है, पूर्व आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्ण, पूर्व उप आबकारी आयुक्त आनंद कुमार तिवारी, सहायक आबकारी आयुक्त पंकज भटनागर, नौ व्यवसायी और दो कंपनियां नामजद हैं।

-एजेंसी