अडानी ग्रुप के शेयरों में तेजी के कारण LIC को हुआ मुनाफा, निवेश पॉजिटिव हुआ

Business

LIC और अडानी के बीच खास मुलाकात

अडानी समूह और एलआईसी के बीच खास मुलाकात हुई है। एलआईसी ने अडानी समूह के टॉप मैनेंजमेंट के बीच ये मुलाकात हुई। इस बैठक के बाद एलआईसी अडानी समूह में अपने निवेश को लेकर आश्वस्त है।

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट आने के बाद भी एलआईसी ने कहा था कि वो अडानी समूह में अपने निवेश को जारी रखेगी। बीच-बीच में वो अडानी के टॉप मैनेजमेंट से मुलाकात कर हालात का जायजा लेगी।

गौरतलब है कि एलआईसी ने अडानी समूह की 7 कंपनियों में निवेश किया है। इडानी एंटरप्राइजेज, अडानी पोर्ट्स, अडानी टोटल, अडानी ट्रांसमिशन, अडानी ग्रीन एनर्जी, एसीसी और अंबुजा सीमेंट में एलआईसी ने निवेश किया है।

गौरतलब है कि हिंडनबर्ग की रिपोर्ट का असर सिर्फ अडानी समूह पर नहीं, बल्कि अडानी से जुड़े लोगों पर भी देखने को मिला था। अडानी के शेयरों में गिरावट के कारण उसके निवेशकों को भी झटका लगा। ऐसा ही कुछ बीमा कंपनी जीवन बीमा निगम (LIC) के साथ देखने को मिला है।

अडानी के शेयरों में तेजी लौटी तो उसका असर भी अब एलआईसी के निवेश पर देखने को मिल रहा है। अडानी समूह के शेयरों में बीते हफ्ते शानदार तेजी के बाद आज भी तेजी का असर देखने को मिल रहा है। अडानी के शेयर जबरदस्त तेजी के साथ आज खुले हैं।

Compiled: up18 News